Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Breaking Accident : दो बाइक आमने-सामने भिड़ी, चार युवकों की गई जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
17 July 2023 11:08 AM GMT
Breaking Accident
x

राजनांदगांव। Breaking Accident जिले के छुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेटोला-बोइरडीह के बीच सोमवार की दोपहर दो बाइक आपस में भिड़ गई। जिससे दोनों बाइको में सवार चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने चारों की शिनाख्ती का प्रयास कर रही है। वहीं चारों के शव को …

Breaking Accident

राजनांदगांव। Breaking Accident जिले के छुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेटोला-बोइरडीह के बीच सोमवार की दोपहर दो बाइक आपस में भिड़ गई। जिससे दोनों बाइको में सवार चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने चारों की शिनाख्ती का प्रयास कर रही है। वहीं चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है टक्कर का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए।

Read More :
Breaking Accident : बाइक सवार तीन युवक खड़ी ट्रक से टकराएं, तीनों की गई जान…

बता दें कि घटना छुरिया-डोंगरगांव मार्ग पर बोईरडीह पुल के पास हुई है। दरअसल, दोपहर करीब 12 बजे पुल पर आमने-सामने दो बाइक में टक्कर हुई। दोनों की रफ्तार काफी तेज थी। एक बाइक पल्सर प्रो में शिव नेताम, मोमेंद्र कुंजाम और तिलक मंडावी सवार थे जो छुरिया से पांडेटोला की ओर जा रहे थे। जबकि सामने से शिकारीमहका गांव से पैशन बाइक में हितेश चौरे और दिलीप गोंड़ छुरिया की ओर आ रहे थे। टक्कर के बाद मौके पर हितेश चौरे की मौत हो गई। वहीं दिलीप गोंड़ को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया।

Read More : Breaking Accident : ऑटो रिक्शा खाई में गिरी, चार लोगों की गई जान, बच्चे की हालत गंभीर…

जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जबकि पल्सर में सवार शिव और मोमेंद्र की मौत हो गई। वहीं तिलक मंडावी की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि हादसे की वजह दोनों बाइक की रफ्तार काफी तेज होना है। सड़क पर गुजरते हुए दोनों बाइक पास आए तो उन्हें समझने और संभलने का मौका ही नहीं मिला और सीधी टक्कर हो गई।

Next Story