Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big News : केदारनाथ मंदिर परिसर में फोटोग्राफी पर लगा बैन, नियम तोड़ने पर मिलेगी ऐसी सजा

Sharda Kachhi
17 July 2023 8:33 AM GMT
Big News :
x

Big News :

Big News : रूद्रप्रयाग। भगवान भोलेनाथ के भक्तों के लिए जरूरी सूचना है। केदारनाथ मंदिर के परिसर में फोटोग्राफी करने और फोन ले जाने पर पाबंदी लगा दी गयी है। यह पाबंदी एक महिला ब्लॉगर द्वारा मंदिर के सामने प्रपोज किये जाने के बाद लगाई है। कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल …

Big News :
Big News :

Big News : रूद्रप्रयाग। भगवान भोलेनाथ के भक्तों के लिए जरूरी सूचना है। केदारनाथ मंदिर के परिसर में फोटोग्राफी करने और फोन ले जाने पर पाबंदी लगा दी गयी है। यह पाबंदी एक महिला ब्लॉगर द्वारा मंदिर के सामने प्रपोज किये जाने के बाद लगाई है। कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद ही मंदिर प्रशासन की तरफ से मोबाइल और कैमरे पर पाबंदी लगाने की बात कही गई थी।

Big News : मंदिर समिति ने केदारनाथ मंदिर के अंदर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर प्रतिबंध लगा दिया है। मंदिर समिति केदारनाथ मंदिर परिसर में जगह-जगह चेतावनी बोर्ड लगाई कि अगर कोई फोटो लेता या वीडियो बनाता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बद्रीनाथ समिति की तरफ से आया बयान –

Big News : वहीं श्री बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजय अजेंद्र ने ANI को बताया, ”पिछले दिनों कुछ तीर्थयात्री मंदिर के अंदर अभद्र तरीके से वीडियो और रील बना रहे थे और तस्वीरें भी खींच रहे थे इसलिए केदारनाथ में चेतावनी बोर्ड भी लगाए गए हैं।”

वायरल हुआ था ‘प्रपोज’ करने का वीडियो –

Big News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की, लड़के को मंदिर के सामने प्रपोज करती नजर आई थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई तरह के सवाल उठाये गये थे और मंदिर परिसर में फोन के उपयोग पर पाबंदी लगाने की बात हुई थी। हालांकि अब मंदिर प्रशासन की तरफ मोबाइल फोन और कैमरे पर पाबंदी लगा दी गई है साथ ही भक्तों से ‘सभ्य’ कपड़े पहनकर आने की सलाह दी गई है।

Next Story