Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
16 July 2023 10:42 AM GMT
Suicide
x

सक्ती। Suicide जिले के अड़भार चौकी क्षेत्र के ग्राम चरौदा में एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजन घर लौटे तो देखा कि युवती फांसी पर लटकी हुई थी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide …

Suicide

सक्ती। Suicide जिले के अड़भार चौकी क्षेत्र के ग्राम चरौदा में एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजन घर लौटे तो देखा कि युवती फांसी पर लटकी हुई थी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : ठेकेदार ने नहीं दिया पैसा, तो परेशान मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

बता दें कि ग्राम चरौदा की रहने वाली कविता यादव 23 वर्ष ने शनिवार को अपने घर में अकेली थी। घर के लोग अपने-अपने काम से बाहर गए हुए थे, वहीं उसके पिता सम्मेलाल यादव भी दवाई लाने के लिए दुकान गए हुए थे। पिता जब दवाई लेकर घर पहुंचे, तो उन्होंने बेटी को आवाज लगाई, जब उसने कोई जवाब नहीं दिया, तब वे उसके कमरे में पहुंचे। कमरे में बेटी के शव को फांसी के फंदे पर लटकता देख उनके होश उड़ गए।

Read More : Suicide : बुजुर्ग शिक्षक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

उन्होंने तुरंत घरवालों और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद घटना की जानकारी अड़भार चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। युवती ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में परिवारवाले भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

Next Story