Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Actress Rashmika Mandanna : तेलुगू फिल्म बेबी देखते रो पड़ीं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, जानें क्या देखा ऐसा...

Rohit Banchhor
16 July 2023 1:53 PM GMT
Actress Rashmika Mandanna
x

मुंबई। Actress Rashmika Mandanna अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म पुष्पा द राइज में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के हाल ही में तेलुगू फिल्म बेबी देखते समय आंख में आंसू आ गए। जिसमें अभिनेता विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद देवरकोंडा हैं। रश्मिका ने विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म देखी और बाद में …

Actress Rashmika Mandannaमुंबई। Actress Rashmika Mandanna अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म पुष्पा द राइज में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के हाल ही में तेलुगू फिल्म बेबी देखते समय आंख में आंसू आ गए। जिसमें अभिनेता विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद देवरकोंडा हैं। रश्मिका ने विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म देखी और बाद में फिल्म की समीक्षा साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर स्‍टोरी शेेेयर की।

Read More : Karan and Tejasswi : बाथरूम में अचानक ऐसी हरकतें करने लगी ये actress, वीडियो हो रहा viral…

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मुझे बेबी मूवी देखने का मौका मिला, परफॉर्मेंस देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। मुझे लगता है कि ये सीन लंबे समय तक मेरे दिल में अंकित रहेंगे, मैं टीम को बधाई देती हूं। विशेष स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में रश्मिका की आंखों में आंसू थे और वह लिफ्ट की ओर दौड़कर कार्यक्रम स्थल से बाहर चली गईं।

Read More :
इन actresses ने करियर Hit होते ही छोड़ा अपने partner का साथ, एक अभिनेत्री ने तो star बनते ही तोड़ दी सगाई…

बेबी में वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन भी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि साई राजेश इस फिल्‍म के लेखक और निर्देशक हैं। गीता आर्ट्स और मास मूवी मेकर्स बैनर के तहत एसकेएन द्वारा निर्मित इस फिल्म ने दर्शकों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है। इस बीच, रश्मिका की एनिमल और पुष्पा द रूल रिलीज के लिए तैयार हैं।

Next Story