Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Raipur Crime News : समाजसेविका के बेटे हर्षवर्धन ने उड़ाई कानून की धज्जियां, BJP नेता का अपहरण कर बन्दूक की नोक पर की पिटाई, मांगे 5 लाख रुपए, फिर...पढ़ें ये सनसनीखेज मामला?

Sharda Kachhi
15 July 2023 4:31 AM GMT
Raipur Crime News :
x

Raipur Crime News :

Raipur Crime News : रायपुर : रायपुर से भाजपा नेता के अपहरण का संनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र का है, जहां बीजेपी युवा मोर्चा सिविल लाइन रायपुर के मंडल अध्यक्ष मनीष साहू का अपहरण किया गया। किडनैप का मामला रुपए की वसूली से जोड़कर देखा जा रहा है। …

Raipur Crime News :
Raipur Crime News :

Raipur Crime News : रायपुर : रायपुर से भाजपा नेता के अपहरण का संनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र का है, जहां बीजेपी युवा मोर्चा सिविल लाइन रायपुर के मंडल अध्यक्ष मनीष साहू का अपहरण किया गया। किडनैप का मामला रुपए की वसूली से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जाता है कि अपहरणकर्ताओं ने मनीष को एक फार्म हाउस में बंधक बनाकर रखा था। यही नहीं इस दौरान उसकी जमकर पिटाई भी की। पिस्टल दिखाकर मारने की धमकी दी।

Raipur Crime News : पुलिस थाने में मामला पहुंचने के बाद जमकर ड्रामा हुआ। इस दौरान शहर के नामी-गिरामी लोग दबाव बनाने के लिए पहुंचे। मामले को दबाने का प्रयास करते रहे। बताया जाता है कि घटनाक्रम का आरोपी हर्षवर्धन समाजसेवी ममता शर्मा का बेटा है। आरोपी हर्षवर्धन शर्मा इससे पहले भी अन्य प्रकरणों में जेल जा चुका है।

Raipur Crime News : मीडिया में प्रकाशित टिकरापारा थाना के प्रभारी अमित बेरिया के बयान के मुताबिक, बीते दिनों 12 जुलाई बुधवार को मनीष साहू का अपहरण हुआ। बदमाशों ने 13 जुलाई की सुबह लगभग 7 बजे तक उसे अपने पास रखा था। इस दौरान मनीष ने अपनी जान बचाने के लिए पैसे देने के लिए तैयार हो गया। मनीष ने हर्षवर्धन से कहा कि पचपेड़ी नाका के पास पैसा दे दूंगा। फिर हर्षवर्धन ने कार में बैठाकर उसे उस क्षेत्र में कई चक्कर लगाए। इस दौरान मनीष ने मौका मिलते ही जान बचाने के लिए पचपेड़ी नाका ओवरब्रिज के नीचे कार का गेट खोलकर कूद गया.

read more : Crime News : मासूम को दी दर्दनाक मौत, जीभ काटी, आंखें निकालीं, तेजाब से नहलाया और गड्ढे में फेंका शव…

Raipur Crime News : पीड़ित मनीष ने बताया कि आरोपी हर्षवर्धन शर्मा के बीच लंबे समय से जान पहचान थी। मनीष ने टिकरापारा थाना में रिपोर्ट दर्ज किया है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि बीते बुधवार की रात को चाय पीने के बहाने से आरोपी ने उसे बुलाया था। इसके बाद अपहरण की घटना को अंजाम दिया। इस क्रम में पीड़ित ने बताया कि हर्षवर्धन उसे गाड़ी में बैठाकर धौंस जमाने लगा। पिस्टल दिखाकर मारने की धमकी देने लगा।

Raipur Crime News : इसके बाद उसे अनुपम नगर के फार्म हाउस बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान जमकर पिटाई भी की और 5 लाख रुपए की मांग करते रहे। उसने बताया कि हर्षवर्धन के साथ उसके साथी भी थे, जब कार में पचपेड़ी नाका के चक्कर काट रहे थे। तब उसने कार से कूदकर जान बचा ली। इसके बाद मनीष थाने पहुंचा। शिकायत के बाद गुरुवार को देर शाम तक पुलिस ने हर्षवर्धन को पकड़ लिया। हालाँकि बाद में उसे रिहा कर दिया गया, जिसके बाद जमकर हंगामा भी देखने को मिला।

Next Story