Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Abhishek Bacchan : अभिषेक बच्चन की होगी पॉलिटिक्स में एंट्री? बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों में मची हलचल!

Sharda Kachhi
15 July 2023 8:35 AM GMT
Abhishek Bacchan :
x

Abhishek Bacchan :

Abhishek Bacchan : बिग बी के बेटे जूनियर बी यानी अभिषेक बच्चन की अब पॉलिटिक्स में एंट्री हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं. बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी अभिषेक बच्चन को चुनावी मैदान में उतार सकती है. Abhishek Bacchan : मीडिया …

Abhishek Bacchan :
Abhishek Bacchan :

Abhishek Bacchan : बिग बी के बेटे जूनियर बी यानी अभिषेक बच्चन की अब पॉलिटिक्स में एंट्री हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं. बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी अभिषेक बच्चन को चुनावी मैदान में उतार सकती है.

Abhishek Bacchan : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी के प्रदेश नेतृत्व द्वारा इस संबंध में स्थानीय पदाधिकारियों से फीडबैक भी लिया जा रहा है. चर्चा है कि इस संबंध में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्द ही मुंबई जाकर अमिताभ बच्चन और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन से मुलाकात कर सकते हैं. अगर अभिषेक बच्चन चुनाव लड़ते हैं तो चुनाव काफी दिलचस्प हो जाएगा.

Abhishek Bacchan : अमिताभ बच्चन का यहां से गहरा नाता रहा है. बता दें कि इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस के टिकट पर अमिताभ बच्चन ने 1984 में लोकसभा का चुनाव जीता था. तब उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एवं तब के दिग्गज नेता हेमवती नंदन बहुगुणा को शिकस्त देेकर हर किसी को चौंका दिया था. उक्त चुनाव में अमिताभ को 68 फीसदी वोट मिले, जबकि बहुुगुणा के खाते में 25 फीसदी वोट आए.

Next Story