Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Shanthi Priya-Akshay Kumar : एक्ट्रेस शांति प्रिया का छलका दर्द, खिलाड़ी कुमार पर लगाए सनसनीखेज आरोप, कहा- वादा तो किया, लेकिन फिर मुकर गए...

Sharda Kachhi
14 July 2023 9:18 AM GMT
Shanthi Priya-Akshay Kumar :
x

Shanthi Priya-Akshay Kumar :

Shanthi Priya-Akshay Kumar : अभिनेत्री शांति प्रिया ने अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म 'सौगंध' में लीड रोल किया। हाल ही में उन्होंने एक्टर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। शांति प्रिया का कहना है कि जब उन्होंने कमबैक की तैयारी की और काम के लिए अक्षय कुमार से बात की तो उन्होंने काम दिलाने का …

Shanthi Priya-Akshay Kumar :
Shanthi Priya-Akshay Kumar :

Shanthi Priya-Akshay Kumar : अभिनेत्री शांति प्रिया ने अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म 'सौगंध' में लीड रोल किया। हाल ही में उन्होंने एक्टर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। शांति प्रिया का कहना है कि जब उन्होंने कमबैक की तैयारी की और काम के लिए अक्षय कुमार से बात की तो उन्होंने काम दिलाने का वादा तो किया, लेकिन फिर मुकर गए।

सोनाक्षी से भी कराई थी मुलाकात
Shanthi Priya-Akshay Kumar : शांति प्रिया ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह फिल्म 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' के सेट पर अक्षय कुमार से मिली थीं। इस दौरान अक्षय कुमार ने उनसे काफी गर्मजोशी के साथ मुलाकात की। इतना ही नहीं, उन्होंने सेट पर अपनी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा से भी मिलवाया और कहा कि ये अब बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारी में हैं।

READ MORE : CG BIG NEWS : हाईकोर्ट ने हटाई शिक्षक भर्ती पर लगी रोक, नियुक्ति का खुला रास्ता, जानिए सबकुछ

खूबसूरती पर की थी टिप्पणी
Shanthi Priya-Akshay Kumar : शांतिप्रिया का कहना है कि मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने उनसे कहा कि वह आज भी बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन अब वह फिल्मों में हीरोइन का रोल अदा नहीं कर सकती हैं। एक्ट्रेस का दावा है कि खिलाड़ी ने उसने यह तक कह दिया कि इंडस्ट्री में शादी के बाद महिलाओं को पहले की तरह ट्रीट नहीं किया जाता है।

अक्षय ने बंद कर दी बातचीत
Shanthi Priya-Akshay Kumar : शांतिप्रिया का कहना है कि इसके बाद अक्षय कुमार ने उनसे अचानक ही कन्नी काट ली। उन्होंने एक्टर को ढेरों मैसेज भेजे, लेकिन उन्होंने एक का भी जवाब नहीं दिया। यह बात जब शांतिप्रिया ने अपनी मां को बताई तो वह भी काफी दुखी हुईं। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी से भी दोबारा कॉन्टेक्ट करने के लिए मना कर दिया।

Shanthi Priya-Akshay Kumar : शांतिप्रिया का कहना है कि इस घटना के बाद उन्हें यकीन हो गया कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी को किसी से उम्मीद नहीं रखनी चाहिए। इंटरव्यू के दौरान शांतिप्रिया ने यह भी कहा कि अक्षय की पहली फिल्म में उनके साथ लीड रोल करने के लिए जो एक्ट्रेस राजी हुई, वह वही थीं। अक्षय कुमार नए थे, लेकिन वह उनके साथ काम करने को तैयार हो गई थीं। अब उनकी बारी है, लेकिन वह मदद को आगे नहीं आए'।

Next Story