Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Viral Video : राजधानी की लोकल ट्रेन में महिलाओं ने दिखाया रौद्र रूप, एक-दूसरे पर की थप्पड़-घूंसों की बरसात, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

Sharda Kachhi
13 July 2023 3:13 AM GMT
Viral Video :
x

Viral Video :

Viral Video : सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता। इसी बीच हाल ही में ट्रेन में हुई हाथापाई की घटना सामने आई है। कोलकाता में एक लोकल ट्रेन में महिलाओं को आपस में एक दूसरे को थप्पड़ मारते व बाल खींचते हुए देखा गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल …

Viral Video :
Viral Video :

Viral Video : सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता। इसी बीच हाल ही में ट्रेन में हुई हाथापाई की घटना सामने आई है। कोलकाता में एक लोकल ट्रेन में महिलाओं को आपस में एक दूसरे को थप्पड़ मारते व बाल खींचते हुए देखा गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video : ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कोलकाता की एक लोकल ट्रेन में महिला कोच में महिलाएं एक दूसरे पर चिल्ला रहीं। इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब इनके बीच की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई। एक दूसरे को चप्पलों से मारना और बाल खींचना शुरू कर दिया।

READ MORE : Aaj Ka Rashifal : इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, वहीं इनकी पूरी होंगी इच्छाएं, पढ़ें अपना राशिफल

Viral Video : ट्रेन में मौजूद लोगों ने इन लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे लड़ते रहे। फिलहाल, लड़ाई के पीछे का असली कारण सामने नहीं आया है। हालांकि, वीडियो के अंत में महिला को एक लड़के को मारते हुए देखा जा सकता है।

Viral Video : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुंबई लोकल का प्रो वर्जन। वहीं, एक ने कहा कि ट्रेन के अंदर फ्री डब्ल्यूडब्ल्यूई।

Viral Video : सबसे मजेदार प्रतिक्रिया एक यूजर ने दी। उसने लिखा कि पूरे वीडियो में खींचे गए बालों को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह वीडियो शैम्पू ब्रांड के विज्ञापन के लिए बढ़िया है।

Next Story