Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : खेत में काम करने के दौरान पिता व दो पुत्र को लगा करंट, दो की गई जान, एक गंभीर...

Rohit Banchhor
13 July 2023 3:59 PM GMT
MP News
x

मुरैना। MP News जिले के सबलगढ़ तहसील के ग्राम खेरला में गुरूवार सुबह खेत में काम करने के दौरा करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं दूसरे पुत्र गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना से परिजन सहित गांव में …

MP Newsमुरैना। MP News जिले के सबलगढ़ तहसील के ग्राम खेरला में गुरूवार सुबह खेत में काम करने के दौरा करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं दूसरे पुत्र गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना से परिजन सहित गांव में मातम पसर गया है।

Read More : MP News : खराब मोटर को निकालने दो किसान कुएं में उतरे, दम घुटने से दोनों की गई जान…

बता दें कि ग्राम खेरला में आज सुबह खेत में कृषि कार्य करने के लिए दीनदयाल गौर अपने दोनों पुत्र हरिमोहन व पवन के साथ खेत गया था। जहां काम करने के दौरान दीनदयाल एवं उनके पुत्र हरिमोहन गौर को करंट लग गया। वहीं पवन गौर ने अपने भाई एवं पिता को करंट लगते देखा, तो उसने उन्हें बचाने का प्रयास किया, तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। ग्रामीण तत्काल तीनों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों द्वारा दीनदयाल तथा हरिमोहन को मृत घोषित कर दिया। वहीं पवन गौर का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

Next Story