Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG NEWS : महिला सिपाही ने एलआईयू के एसीपी और इंस्पेक्टर पर लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- ख़ुदकुशी कर लूंगी...जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
13 July 2023 5:31 AM GMT
file photo
x

file photo

BIG NEWS : लखनऊ : पुलिस महकमे से प्रताड़ना का मामला सामने आया है। यहाँ कमिश्नरेट के लोकल इंटेलीजेंस यूनिट (एलआईयू) में तैनात मुख्य आरक्षी अभिलाषा सिंह ने एसीपी एलआईयू अवधेश चौधरी व इंस्पेक्टर जावेद अख्तर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने एक वीडियो मंगलवार देर शाम को बनाया। इसमें …

file photo
file photo

BIG NEWS : लखनऊ : पुलिस महकमे से प्रताड़ना का मामला सामने आया है। यहाँ कमिश्नरेट के लोकल इंटेलीजेंस यूनिट (एलआईयू) में तैनात मुख्य आरक्षी अभिलाषा सिंह ने एसीपी एलआईयू अवधेश चौधरी व इंस्पेक्टर जावेद अख्तर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने एक वीडियो मंगलवार देर शाम को बनाया। इसमें आत्महत्या करने की बात कही।

BIG NEWS : पुलिस कमिश्नर ने एडीसीपी मध्य मनीषा सिंह को मामले की जांच सौंपी है। वहीं, एसीपी ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। तालकटोरा निवासी अभिलाषा सिंह ने पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर को पत्र लिखा है। इसमें आरोप लगाया कि एलआईयू के अधिकारी उसे परेशान कर रहे हैं। इसकी शिकायत लेकर दो बार कमिश्नर कार्यालय में भी गई, पर उसे पेश नहीं किया गया।

READ MORE : Woman slapped the MLA : महिला ने विधायक को जड़ा थप्पड़, बोली- 5 साल तक चहेरा तक नहीं दिखाया, अब क्या करने आए हो, देखें वीडियों

BIG NEWS : आरोप है कि एलआईयू के एसीपी और कुछ कर्मचारी उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ना दे रहे हैं। विंग में तैनात निरीक्षक जावेद अख्तर अक्सर उस पर गलत टिप्पणी करते हैं। इसकी शिकायत एसीपी से की तो उन्होंने दरवाजे से ही भगा दिया।

BIG NEWS : अभिलाषा का आरोप है कि वह फील्ड में तैनात थी, लेकिन एसीपी व निरीक्षक ने साजिश रचकर उसे कार्यालय में अटैच कर दिया। सुबह दस से शाम पांच बजे तक बिना किसी काम के बैठाए रखते हैं। अपने बच्चे की तीमारदारी के लिए एसीपी के पास तीन दिन के अवकाश का आवेदन लेकर गई। आरोप है कि आवेदन पत्र को एसीपी ने बिना देखे फेंक दिया और भगा दिया।

प्रताड़ना से तंग हो गई हूं, कर लूंगी खुदकुशी
BIG NEWS : अभिलाषा ने मंगलवार शाम को एक वीडियो बनाया, जिसे अपने परिजनों व कुछ परिचितों को भेजा। वीडियो में रोते हुए एलआईयू के अधिकारियों की प्रताड़ना की कहानी बयां की। कहा कि तंग आकर खुदकुशी कर लूंगी। मामले की जानकारी पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर को बुधवार को हुई। एडीसीपी मध्य मनीषा सिंह को जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story