Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big News : एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर तो दूसरे परिवार के 4 लोगों ने लगाई फांसी, सभी की मौत, मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
13 July 2023 6:12 AM GMT
Big News
x

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक ही परिवार के 4 लोगों के मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक परिवार के 4 लागों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। परिवार में 2 बच्चे और पति-पत्नी ने की आत्महत्या। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस टीम कार्रवाई …

Big News

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक ही परिवार के 4 लोगों के मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक परिवार के 4 लागों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। परिवार में 2 बच्चे और पति-पत्नी ने की आत्महत्या। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस टीम कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कर्ज से परेशान होकर परिवार ने फांसी लगाई। पांचों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं इस खबर की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है। यह सामूहिक आत्महत्या का मामला राजधानी रातीबड़ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

वहीं मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से भी एक बड़ा मामला सामने आया है, यहां भी एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। मिली जानकारी के मुताबिक जहर खाने से पांचों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर हालत में डॉक्टर ने पांचों को ग्वालियर रेफर कर दिया है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते लोगों ने जहर खाया। यह मामला मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना के छौंदा गांव का है।

Next Story