Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Weather Update : रायपुर में बारिश से मौसम हुआ सुहाना, प्रदेश के कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ वज्रपात की संभावना, पढ़ें मौसम विभाग की भविष्यवाणी

Sharda Kachhi
11 July 2023 5:00 AM GMT
CG Weather Update :
x

CG Weather Update :

CG Weather Update : रायपुर : छत्तीसगढ़ में बारिश के चलते मौसम सुहाना हो गया है. वहीँ, राजधानी में सुबह से बारिश हो रही थी, जो फ़िलहाल थम गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, मानसून द्रोणिका सक्रिय होने के चलते बारिश हो रही है. आज प्रदेश के कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने …

CG Weather Update :
CG Weather Update :

CG Weather Update : रायपुर : छत्तीसगढ़ में बारिश के चलते मौसम सुहाना हो गया है. वहीँ, राजधानी में सुबह से बारिश हो रही थी, जो फ़िलहाल थम गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, मानसून द्रोणिका सक्रिय होने के चलते बारिश हो रही है. आज प्रदेश के कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने या छींटे पड़ने की संभावना है.

read more : TV Stars : ये हैं टीवी इंडस्ट्री के वो सितारे, जिन्होनें बॉलीवुड में डेब्यू तो किया, पर सफलता का स्वाद नहीं चख पाए, जानिए लिस्ट में कौन-कौन?

CG Weather Update : वहीं एक-दो स्थानों पर गरज चमक से साथ वज्रपात भी होने की भी संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है.

Next Story