Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG BREAKING : लापता हेलीकॉप्टर का मिला मलबा, 5 लोगों की हुई मौत, जानिए हादसे की वजह?

Sharda Kachhi
11 July 2023 8:38 AM GMT
BIG BREAKING : लापता हेलीकॉप्टर का मिला मलबा, 5 लोगों की हुई मौत, जानिए हादसे की वजह?
x

BIG BREAKING : नेपाल से लापता हेलीकॉप्टर का मलबा मिला है. नेपाल की खोजी टीम ने दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर का मलबा बरामद कर लिया है. वहीं पांच लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. जबकि एक शव की तलाश अभी भी जारी है. BIG BREAKING : कोशी प्रांत पुलिस के डीआइजी राजेश नाथ बस्तोला ने …

BIG BREAKING : नेपाल से लापता हेलीकॉप्टर का मलबा मिला है. नेपाल की खोजी टीम ने दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर का मलबा बरामद कर लिया है. वहीं पांच लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. जबकि एक शव की तलाश अभी भी जारी है.

BIG BREAKING : कोशी प्रांत पुलिस के डीआइजी राजेश नाथ बस्तोला ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि ग्रामीणों ने पांच शव बरामद किये हैं. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया है कि ऐसा लग रहा है कि हेलीकॉप्टर पहाड़ी की चोटी पर किसी पेड़ से टकरा गया है.

read more : BIG NEWS : हेलीकॉप्टर हुआ लापता, पायलट समेत छह लोग थे सवार, मचा हड़कंप

BIG BREAKING : कोशी प्रांत पुलिस के डीआइजी राजेशनाथ बस्तोला ने एएनआई को बताया, ‘हेलीकॉप्टर लिखु पीके ग्राम परिषद और दुधकुंडा नगर पालिका-2 की सीमा पर पाया गया है। जिसे आम तौर पर लामाजुरा डांडा कहा जाता है. ग्रामीणों ने पांच शव बरामद किये हैं.

BIG BREAKING : इसके अलावा डीआइजी बास्तोला ने कहा, ”बरामद किए गए शवों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.” बता दें कि नेपाल में मनांग एयर का एक हेलीकॉप्टर मंगलवार को माउंट एवरेस्ट के पास लापता हो गया था.

Next Story