Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Ajab प्रेम की Gajab कहानी, युवती ने रचा ली अपने पिता से ही रचा ली शादी, बन गई चौथी बीवी, बोली- इनका समय...देखें वीडियों 

Sharda Kachhi
10 July 2023 11:15 AM GMT
Ajab प्रेम की Gajab कहानी
x

कबूल : पाकिस्तान में एक पिता ने अपनी ही बेटी से शादी रचाई है। दिलचस्प बात यह है कि बेटी ने खुद यह बात कबूल की है कि उसने अपने पिता से शादी की है. बेटी अपने पिता से शादी कर उसकी चौथी पत्नी बनी है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। …

Ajab प्रेम की Gajab कहानीकबूल : पाकिस्तान में एक पिता ने अपनी ही बेटी से शादी रचाई है। दिलचस्प बात यह है कि बेटी ने खुद यह बात कबूल की है कि उसने अपने पिता से शादी की है. बेटी अपने पिता से शादी कर उसकी चौथी पत्नी बनी है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस शादी को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं

वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तानी युवती ने अपने पिता के साथ शादी की जो वजह बताई है, वह बेहद ही हैरान करने वाला है. दरअसल, युवती ने शादी की वजह अपने नाम को बताया है. युवती ने अपने नाम के आधार पर अपने पिता से शादी की है।

पाकिस्तानी लड़की की शादी का सच

वायरल वीडियो के बारे में अल्ट न्यूज के को-फाउंडर और फेक्ट चेकर मुहम्मद जुबैर ने दावा किया है कि पाकिस्तानी लड़की ने अपने पिता से शादी नहीं की है, बल्कि बहुत से राइट विंग वाले हैंडल से गलत सूचना फैलाई जा रही है.

उन्होंने बताया है कि जिस शख्स के साथ शादी वाली बात कही गई है, वह तीन बीवियों को तलाक दे चुका है और उसने चौथी शादी रचाई है. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें यह बात स्पष्ट हो रही है. इस वीडियो में लड़की बता रही है कि शादी के छह साल बाद उसने अपने घरवालों को बताया कि उसके पति की पहले तीन बीवियां थीं.

Next Story