Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

अजब प्रेम की गजब कहानी : तीन बच्चों की मां को सहेली से हुआ प्यार, समलैंगिक संबंधों के चलते पति को छोड़ गई युवती...

Sharda Kachhi
9 July 2023 3:37 AM GMT
अजब प्रेम की गजब कहानी
x

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक महिला अपनी सहेली के प्यार में इस कदर पागल हुई कि उसने पति को ही छोड़ दिया और अपने 3 बच्चों को लेकर सहेली के साथ घर से गायब हो गई. महिला के पति ने गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई तो उसके बाद जो कहानी निकलकर सामने …

अजब प्रेम की गजब कहानीमैनपुरी : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक महिला अपनी सहेली के प्यार में इस कदर पागल हुई कि उसने पति को ही छोड़ दिया और अपने 3 बच्चों को लेकर सहेली के साथ घर से गायब हो गई. महिला के पति ने गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई तो उसके बाद जो कहानी निकलकर सामने आई उसने सबको चौंका दिया.

इससे पहले महिला की गुमशुदगी को लेकर पति द्वारा जिले के बिछवां पुलिस स्टेसन में तीन माह पहले एफआईआर दर्ज कराई थी. महिला जब थाने पहुंची तो पति और दूसरे परिजन भी वहां पहुंचे. उन्होंने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया. काफी समझाने पर भी जब वो नहीं मानी तो परिजन उसे थाने में ही छोड़कर लौट गए.

बच्चों ने भी मां खुशबू की बात का समर्थन कर कहा कि पिता उनके साथ मारपीट करते हैं. चूंकि दोनों महिलाएं बालिग हैं, इसलिए पुलिस ने दोनों की बातें लिखित में लेकर उन्हें छोड़ दिया और वे दोनों फिर से नोएडा के लिए रवाना हो गईं. परिवार के लोग भी थाने से निराश होकर लौट आए. बहरहाल,कानूनी रूप से महिला अपनी मर्जी से अब सहेली के साथ रह सकेगी. लेकिन इस बीच रिश्तों में आई गिरावट पर भी समाज को सोचना होगा.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story