Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

भारत में मर जाऊंगी लेकिन पाकिस्तान वापस नहीं जाऊंगी, पाकिस्तानी महिला ने PM मोदी और CM योगी से लगाई गुहार...

Sharda Kachhi
8 July 2023 12:18 PM GMT
पाकिस्तान
x

नोएडा: भारत में बिना वीजा अवैध रूप से प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके बॉयफ्रेंड ग्रेटर नोएडा के सचिन सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी से पहले दोनों ने भावुक अपील की है कि उन्हें शादी करने दिया जाए। पुलिस के अनुसार 27 साल की सीमाा हैदर के खिलाफ …

पाकिस्तान

नोएडा: भारत में बिना वीजा अवैध रूप से प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके बॉयफ्रेंड ग्रेटर नोएडा के सचिन सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी से पहले दोनों ने भावुक अपील की है कि उन्हें शादी करने दिया जाए। पुलिस के अनुसार 27 साल की सीमाा हैदर के खिलाफ अवैध रूप से देश में प्रवेश करने से संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीं सचिन और उसके पिता नेत्रपाल के खिलाफ भी 120बी और धारा 34 के तहत कार्रवाई की गई है। इन्होंने पाकिस्तानी महिला को अवैध रूप से बॉर्डर क्रॉस करने में सहयोग दिया और अपने घर में रखा।

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने एक वीडियो मैसेज के जरिए मोदी सरकार से अपील की है कि उसके बच्चों और उसकी पत्नी को बरगलाया गया है। उसने सरकार से अपील की है कि उसकी पत्नी और बच्चों को वापस पाकिस्तान भिजवाया जाए। गुलाम हैदर का कहना है कि पब्जी गेम के जरिए उसके परिवार को जहनी मरीज बनाया गया है। मेरी पत्नी से उसका घर बिकवा कर भारत बुलाया गया है। उसने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि मैं मीडिया का बहुत शुक्रगुजार हूं, जिनके जरिए मुझे पता चला कि मेरी पत्नी और बच्चे भारत पहुंच गए हैं। मेरी सरकार से अपील है कि मेरी पत्नी और बच्चों को जल्द से जल्द वापस पाकिस्तान भिजवाया जाए।

दूसरी तरफ अपने भारतीय प्रेमी के साथ रह रही सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि उसे पाकिस्तान दोबारा नहीं जाना। उसे अब सचिन के साथ ही रहना है और उसके साथ ही शादी करनी है। उसने बताया कि जिस तरीके से भारत में उसके साथ व्यवहार किया गया और जिस तरीके से उसे सम्मान मिला है, यह उसे पाकिस्तान में नहीं मिलता। सरकार से विनती है कि उसे यहीं रहने दिया जाए और वापस ना भेजा जाए। वहां पर उसका कोई भविष्य नहीं है।

सचिन ने भी मीडिया से बात करते हुए बताया है कि सीमा और उसने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली थी। अब यहां पर पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी करना चाहते हैं। अगर दिक्कत होगी तो हम कोर्ट मैरिज भी कर लेंगे। उसने भी सरकार से अपील की है कि उसे सीमा के साथ रहने दिया जाए। उसने सीमा को गंगा स्नान कराने की बात कही। उसने कहा कि सीमा अब हिंदू बन चुकी है। वह पूजा-पाठ भी करती है, इसीलिए वह दोनों साथ में ही रहेंगे।

Next Story