Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Shocking : सनकी Boyfriend ने लिया Breakup का भयानक बदला, Girlfriend को किडनैप कर जमीन में जिंदा दफनाया...

Sharda Kachhi
8 July 2023 5:59 AM GMT
Breakup
x

नई दिल्ली: 21 साल की भारतीय छात्रा की उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने अपने रिलेशनशिप के टूटने का इतना भयानक बदला लिया कि देखने वालों की भी रूंह कांप उठी। दरअसल,ऑस्ट्रेलिया में 21 साल की भारतीय छात्रा से ब्रेकअप का बदला लेने के लिए उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने पहले लड़की को किडनैप किया और फिर उसे …

Breakup

नई दिल्ली: 21 साल की भारतीय छात्रा की उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने अपने रिलेशनशिप के टूटने का इतना भयानक बदला लिया कि देखने वालों की भी रूंह कांप उठी। दरअसल,ऑस्ट्रेलिया में 21 साल की भारतीय छात्रा से ब्रेकअप का बदला लेने के लिए उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने पहले लड़की को किडनैप किया और फिर उसे जिंदा दफना दिया जिसके अगले दिन लड़की की दर्दनाक मौत हो गई।

पीड़ित लड़की की पहचान जसमीन कौर के तौर पर हुई है। वहीं हत्या को अंजाम देने वाला एक्स बॉयफ्रेंड भी भारत से है जिसका नाम तारिकजोत सिंह है। ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर में रहने वाली जसमीन कौर ने हत्या से पहले पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी कि तारिकजोत उनका पीछा करता है लेकिन शिकायत के एक महीने बाद ही मार्च 2021 में लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

जसमीन को जिंदा ही दफना दिया
जानकारी के मुताबिक, जसमीन कौर को 5 मार्च, 2021 को उनके दफ्तर से पहले किडनैप किया गया और फिर उसे एक कार में केबल वायर से बांधकर 400 मील (644 किमी) दूर ले जाया गया जहां हत्यारे तारिकजोत सिंह ने जसमीन के गले को रेता और उसे जमीन में जिंदा दफना दिया क्योंकि तब तक जसनीम की मौत नहीं हुई थी। तारिकजोत सिंह ने जसमीन को जिंदा ही दफना दिया जिसके अगले दिन उसकी तड़प तड़प कर मौत हो गई।

Next Story