Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Breaking : CM बघेल का सरगुजा दौरा रद्द, सामने आई ये वजह, पढ़ें पूरी खबर

Sharda Kachhi
8 July 2023 7:39 AM GMT
CG Breaking :
x

CG Breaking :

CG Breaking : रायपुर। CM बघेल का सरगुजा दौरा रद्द हो गया है। राजधानी में सुबह से रूक-रूक कर हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से मुख्यमंत्री का चौपर सरगुजा के लिए उड़ नहीं पाया। हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैलीपेड पहुंच चुके थे, काफी देर तक उन्होंने हैलीपेड पर ही रूककर उसका इंतजार किया। लेकिन, …

CG Breaking :
CG Breaking :

CG Breaking : रायपुर। CM बघेल का सरगुजा दौरा रद्द हो गया है। राजधानी में सुबह से रूक-रूक कर हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से मुख्यमंत्री का चौपर सरगुजा के लिए उड़ नहीं पाया। हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैलीपेड पहुंच चुके थे, काफी देर तक उन्होंने हैलीपेड पर ही रूककर उसका इंतजार किया। लेकिन, खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उड़ नहीं सका।

CG Breaking : अब मुख्यमंत्री अंबिकापुर के कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे। आज मुख्यमंत्री सरगुजा में बड़ी सौगात देने वाले थे। टीएस सिंहदेव भी उस कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे।

READ MORE : Salman Khan : ‘प्रेम की शादी’ के लिए सलमान ने भरी हामी! फिर जमेगी सूरज बड़जात्या संग भाईजान की जोड़ी, जानिए फिल्म से जुड़ी हर अपडेट…

CG Breaking : आपको बता दें कि आज मुख्यमंत्री को सरगुजा में राजमाता देवेन्द्र कुमारी सिंहदेव शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय भवन का लोकार्पण करना था। मुख्यमंत्री कलेक्टरेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति का अनावरण भी करने वाले थे, वहीं गांधी स्टेडियम ग्राउण्ड में विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी होना था। मुख्यमंत्री शाम 4.35 बजे माँ महामाया एयरपोर्ट दरिमा, सरगुजा से प्रस्थान कर शाम 5.15 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचना था।

Next Story