Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Weather Report : रात भर के बारिश से सड़के हुई लबालब, घुटनों तक भरा पानी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
7 July 2023 5:26 AM GMT
CG Weather Report :
x

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी आज रायपुर दौरे पर है । पीएम आज जनसभा में 10 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। लेकिन पीएम मोदी के दौरे से पहले राजधानी रायपुर समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई है। वहीं बारिश की वजह से पीएम मोदी की सभा स्थल के आसपास जल भराव हो गया है। सभा के …

CG Weather Report :

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी आज रायपुर दौरे पर है । पीएम आज जनसभा में 10 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। लेकिन पीएम मोदी के दौरे से पहले राजधानी रायपुर समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई है। वहीं बारिश की वजह से पीएम मोदी की सभा स्थल के आसपास जल भराव हो गया है। सभा के अंदर भरे पानी को निकालने के लिए लगातार कार्य जारी है। कार्यक्रम स्थल के आसपास भारी मात्रा में सुरक्षा बल तैनात है। सभा के लिए वाटर प्रूफ डोम भी बनाया गया है।

आपको बता दें कि जहां पीएम मोदी की सभा होगी, वहां तीन बड़े- बड़े डोम बनाए गए हैं। भारी बारिश की वजह से यहां सभा स्थल पर पानी भर गया है। कलेक्टर ने इसका निरिक्षण भी किया और कार्यक्रम स्थल का जायजा भी लिया। कार्यक्रम स्थल में व्यवस्था की कोई कमी नहीं है। तीन बड़े- बड़े वाटर प्रूफ डोम बनाए गए हैं।

यहां सीसीटीवी के साथ भारी मात्रा में सुरक्षा बल भी तैनात किए गए हैं। पीएम मोदी की सभा जहां से प्रवेश किया जाएगा, वहां बड़े बड़े बेरिकेट भी बनाए गए है। साथ ही हर जोन पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। जो भी लो सभा स्थल में एंट्री करेंगे उन सभी का स्क्रीनिंग किया जाएगा। सभा स्थल पर किसी भी प्रकार की समाग्री ले जानें पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Next Story