Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार शिक्षक को रौंदा, मौके पर गई जान, चालक फरार...

Rohit Banchhor
7 July 2023 10:36 AM GMT
CG Accident
x

सारंगढ़-बिलाईगढ़। CG Accident जिले के कुशल नगर रायगढ़ रोड के ग्राम छर्रा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार शिक्षक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रेलर …

CG Accident

सारंगढ़-बिलाईगढ़। CG Accident जिले के कुशल नगर रायगढ़ रोड के ग्राम छर्रा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार शिक्षक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रेलर जब्त कर चालक की पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Accident : स्कूली छात्र को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंदा, मौके पर गई जान, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

बता दें कि सारंगढ़ कुशल नगर रायगढ़ रोड में ग्राम छर्रा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक में सवार युवक दिनेश निषाद की पहिये के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक था, जो मोना मॉर्डन स्कूल पढ़ाने जा रहा था, तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Read More : CG Accident : तेज रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, एक की गई जान…

हादसे में मृतक शिक्षक के सिर के चीथड़े उड़ गए। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं ट्रेलर को जब्त कर आगे की कार्यवाही कर रही है। घटनास्थल पर पहुंचे तहसीलदार ने मृतक के परिजनों को 25 हजार रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है।

Next Story