Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

शादी का झांसा देकर MLA साहब ने महिला को फंसाया, बनाये ‘यौन संबंध’, अब पहचानने से भी किया इनकार, जाने पूरा मामला...

Sharda Kachhi
6 July 2023 12:17 PM GMT
MLA
x

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आठ जुलाई को होने वाले पंचायत चुनाव से पहले, इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) के एकमात्र विधायक नौशाद सिद्दीकी के खिलाफ एक महिला से शादी का वादा कर उसके साथ ‘यौन संबंध’ बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने …

MLA कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आठ जुलाई को होने वाले पंचायत चुनाव से पहले, इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) के एकमात्र विधायक नौशाद सिद्दीकी के खिलाफ एक महिला से शादी का वादा कर उसके साथ ‘यौन संबंध’ बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला ने विधायक के खिलाफ दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने डेढ़ साल पहले बी बी गांगुली स्ट्रीट स्थित अपने कार्यालय में उसे ‘गलत तरीके से रोककर रखा’ और शादी का वादा करके उसके साथ ‘यौन संबंध’ बनाए। अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी बॉवबाजार थाने में दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि विधायक पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया, “हमने एक महिला से मिली शिकायत के आधार पर सिद्दीकी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।” सिद्दीकी दक्षिण 24 परगना के भांगर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, जहां राज्य में ग्रामीण चुनावों से पहले हिंसा हुई है।

Next Story