Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Big News : मुश्किल में फसी ये फेमस एक्ट्रेस, अपने पिता पर ही लगाया घर में जबरन घुसने का आरोप, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
6 July 2023 7:21 AM GMT
Big News
x

तिरुवनंतपुरम: एक्ट्रेस अर्थना बीनू ने अपने पिता और एक्टर विजय कुमार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीनू ने अपनी शिकायत में पिता पर जबरन घर में घुसने और घुसपैठ करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने एक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक्ट्रेस की मां और विजय कुमार का …

Big Newsतिरुवनंतपुरम: एक्ट्रेस अर्थना बीनू ने अपने पिता और एक्टर विजय कुमार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीनू ने अपनी शिकायत में पिता पर जबरन घर में घुसने और घुसपैठ करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने एक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एक्ट्रेस की मां और विजय कुमार का काफी पहले ही तलाक हो चुका है। यह मामला तब सामने आया जब एक्ट्रेस ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, और उन्हें स्पष्ट रूप से कोई मदद नहीं मिली। चीजें तब बदलनी शुरू हुईं जब एक्ट्रेस ने अपने पिता का घुसपैठ करते हुए वीडियो पोस्ट किया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं यह पोस्ट इसलिए डाल रही हूं क्योंकि हमने सुबह करीब 9:45 बजे मदद के लिए पुलिस स्टेशन को फोन किया था। लेकिन, अब तक किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की है। वीडियो में मौजूद व्यक्ति मेरे बायोलॉजिकल पिता विजय कुमार हैं जो एक मलयालम फिल्म एक्टर भी हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि विजय कुमार दीवार फांदकर घर में घुस जाते हैं। अर्थना ने बताया कि उसके माता-पिता अलग हो गए हैं। वह अपनी मां, बहन और दादी के साथ रह रही है। उसने अपने पिता पर नियमित रूप से ऐसे मुद्दे पैदा करने का आरोप लगाया, जबकि उनके लिए लगभग 10 साल पहले एक सुरक्षा आदेश जारी किया गया था।

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे माता-पिता कानूनी रूप से तलाकशुदा हैं। आज, वह हमारे परिसर में घुस आए। चूंकि दरवाज़ा बंद था इसलिए वह खुली खिड़की से हमें धमकाते रहे। उन्होंने मुझे फिल्मों में काम करना बंद करने की भी धमकी दी और कहा कि अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी तो वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह अभिनय करना चाहती हैं तो मुझे उन फिल्मों में अभिनय करना चाहिए जो वे कहते हैं।

Next Story