Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : पेशाब कांड के शिकार पीड़ित के सीएम शिवराज ने धोए पैर, हाथ जोड़ कर मांगी माफ़ी, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
6 July 2023 6:05 AM GMT
Big News
x

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हैवानियत का शिकार बने आदिवासी युवक दशरथ गुरुवार की सुबह मुख्यमंत्री आवास पहुॅचा जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसके पैर धोए और माफी भी मांगी। बीते दिनों आदिवासी युवक पर खुलेआम पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले के आरोपी कथित भाजपा …

Big News

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हैवानियत का शिकार बने आदिवासी युवक दशरथ गुरुवार की सुबह मुख्यमंत्री आवास पहुॅचा जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उसके पैर धोए और माफी भी मांगी। बीते दिनों आदिवासी युवक पर खुलेआम पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले के आरोपी कथित भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके मकान पर बुलडोजर चलाया गया। प्रवेश शुक्ला पर एनएसए की भी कार्रवाई की गई।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस घटना के सामने आने के बाद ही अपनी भावनाओं के न केवल व्यक्त किया था बल्कि आरोपी पर सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। इसी क्रम में दशरथ गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास पर पहुॅचा जहां मुख्यमंत्री ने उससे बातचीत की, उसके पैर धोए और माफी भी मांगी। इतना ही नहीं बाद में मुख्यमंत्री चौहान ने दशरथ का सम्मान भी किया।

Next Story