Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Good news for Women Employee : महिला कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब मिलेगा 7 दिन का CL, आदेश जारी

Sharda Kachhi
5 July 2023 3:49 PM GMT
Big Breaking
x

Big Breaking

Good news for Women Employee : महिला कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज है। आगामी चुनाव से पहले राज्य की शिवराज सरकार ने सभी महिला कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। Good news for Women Employee : महिला दिवस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान की घोषणा के अनुरुप महिला कर्मचारियों को 7 दिनों के अतिरिक्त आकस्मिक …

Big Breaking

Good news for Women Employee : महिला कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज है। आगामी चुनाव से पहले राज्य की शिवराज सरकार ने सभी महिला कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है।

Good news for Women Employee : महिला दिवस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान की घोषणा के अनुरुप महिला कर्मचारियों को 7 दिनों के अतिरिक्त आकस्मिक अवकाश (CL) देने के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आज बुधवार 5 जुलाई को आदेश जारी कर दिए है। अब महिला कर्मचारी अपनी आवश्यकता के हिसाब से इन अवकाशों को ले सकेंगीं।

READ MORE : CG Breaking : रायपुर एयरपोर्ट पर अमित शाह का गर्मजोशी से स्वागत, भाजपा कार्यालय पहुंचे, मैराथन बैठक में नेताओं की लेंगे क्लास!

Good news for Women Employee : दरअसल, 8 मार्च 2023 को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसकी घोषणा की थी। सीएम ने कहा था कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला कर्मचारियों को 7 दिवस का अतिरिक्त आकस्मिक अवकाश देने का फैसला किया है।

Good news for Women Employee : आज के दौर में महिलाएँ हर कार्य-क्षेत्र में कंधे से कंधा मिला कर चल रही हैं,उन पर मातृत्व और घर संभालने की ज़िम्मेदारी भी है। इसलिए हमने तय किया है कि सभी महिला कर्मचारियों को 7 दिवस का अतिरिक्त आकस्मिक अवकाश देंगे, जिसे वे अपनी आवश्यकता अनुरूप उपयोग कर सकेंगी।

Next Story