Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

PM Narendra Modi : रायपुर में PM मोदी की सभा से पहले आज शाम पहुंचेगी SPG की टीम, इन्हें सौंपा गया सुरक्षा-व्‍यवस्‍था का प्रभार, जानिए सबकुछ

Sharda Kachhi
4 July 2023 6:53 AM GMT
PM Narendra Modi :
x

PM Narendra Modi :

PM Narendra Modi : रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। उनके दौरे को देखते हुए रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में प्रस्‍तावित आम सभा की तैयारी युध्‍द स्‍तर पर चल रही है। पीएम की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी संभालने वाली एसपीजी की टीम आज शाम तक रायपुर पहुंच जाएगी। …

PM Narendra Modi :
PM Narendra Modi :

PM Narendra Modi : रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। उनके दौरे को देखते हुए रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में प्रस्‍तावित आम सभा की तैयारी युध्‍द स्‍तर पर चल रही है। पीएम की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी संभालने वाली एसपीजी की टीम आज शाम तक रायपुर पहुंच जाएगी।

PM Narendra Modi : इधर, राज्य में वीवीआईपी सुरक्षा के प्रभारी एडीजी प्रदीप गुप्‍ता को राज्‍य सरकार की तरफ से पीएम की सुरक्षा-व्‍यवस्‍था का प्रभारी बनाया गया है। पीएम की सुरक्षा को देखते हुए राज्‍य पुलिस के गुप्‍तचरों के साथ ही केंद्रीय खुफिया एजेंसी आईबी की भी सक्रियता बढ़ गई है।

PM Narendra Modi : पीएम का कार्यक्रम रायपुर में तय होने के बाद से ही रायपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल लगातार बैठक लेकर स्थिति की समीक्षा करने के साथ ही खुद भी मैदान में पूरी तरह सक्रिय हैं। जिला की सीमा के साथ ही रेलवे स्‍टेशन और बस स्‍टैंड सहित आवागमन के अन्‍य स्‍थानों पर जांच की जा रही है। लॉज और होटल की जांच के साथ ही उनके संचालकों को भी विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

READ MORE : Delhi Metro Viral Video : रोमांस नहीं इस बार लड़के को थप्पड़ मारती दिखी युवती, बोली- तुम्हे मना किया था ना…देखें वीडियों

PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री के छत्‍तीसगढ़ दौरे को देखते हुए राज्‍य पुलिस मुख्‍यालय ने सभी जिलों को अलर्ट जारी किया है। पीएचक्‍यू ने विशेष रुप से रायपुर और इसके पड़ोसी जिलों में अतिरिक्‍त सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है। सूत्रों के अनुसार जिलों को लगातार अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

सभा की तैयारी में जुटी भाजपा

PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री मोदी करीब चार वर्ष के लंबे इंतजार के बाद छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। पीएम ऐसे समय में आ रहे हैं, जब राज्‍य में विधानसभा चुनाव की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई है। इसे देखते हुए प्रदेश भाजपा भी पीएम की सभा में ज्‍यादा से ज्‍यादा भीड़ जुटाने की तैयारी में है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story