Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

BIG NEWS : ताबड़तोड़ फायरिंग में 8 लोगों को लगी गोली, 4 की मौत, आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुटी पुलिस

Sharda Kachhi
4 July 2023 2:59 AM GMT
BIG NEWS :
x

BIG NEWS :

BIG NEWS : नई दिल्ली : देश से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. अमेरिका में इंडिपेंडेंस डे से एक दिन पहले एक बार फिर भीषण गोलीबारी हुई है. फायरिंग में 8 लोगों को गोली लगी, जिसमें से 4 की मौत हो गई है. घायल होने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं. …

BIG NEWS :
BIG NEWS :

BIG NEWS : नई दिल्ली : देश से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. अमेरिका में इंडिपेंडेंस डे से एक दिन पहले एक बार फिर भीषण गोलीबारी हुई है. फायरिंग में 8 लोगों को गोली लगी, जिसमें से 4 की मौत हो गई है. घायल होने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस बात की जांच की जा रही है कि उसने गोलीबारी क्यों की?

BIG NEWS : फायरिंग की यह घटना पेंसिलवेनिया काउंटी (प्रांत) के फिलाडेल्फिया में हुई. यहां एक बंदूकधारी ने खुलेआम फायरिंग करनी शुरू कर दी. स्टेट पुलिस के मुताबिक हमलावर बुलेट प्रूफ जैकेट पहने था. हिरासत में लिया गया संदिग्ध हैंडगन, राइफल और कई मैगजीन से भी लैस था.

READ MORE : सेहत की बात : अगर आपको भी अक्सर रहती है बहुत अधिक थकान, तो भूलकर भी न करें इसे नजरअंदाज, ये हो सकता है किडनी की बीमारियों का संकेत!

BIG NEWS : बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब भी हमलावर लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने हमलावर के एक राइफल, एक हैंडगन और गोलियों की अतिरिक्त मैगजीन बरामद की है.

Next Story