Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bhupesh cabinet meeting Breaking : PM मोदी के दौरे से एक दिन पहले होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक, संविदा और अनियमित कर्मचारियों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी!

Sharda Kachhi
4 July 2023 8:39 AM GMT
Bhupesh cabinet meeting Breaking :
x

Bhupesh cabinet meeting Breaking :

Bhupesh cabinet meeting Breaking : रायपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से एक दिन पहले यानी 6 जुलाई को भूपेश कैबिनेट की बैठक होने वाली है। कैबिनेट की इस बैठक में कर्मचारियों के हित में फैसला लेते हुए प्रदेश सरकार नियमितिकरण के प्रस्ताव को मंजूर कर सकती हैं। Bhupesh cabinet meeting Breaking : नियमितिकरण …

Bhupesh cabinet meeting Breaking :
Bhupesh cabinet meeting Breaking :

Bhupesh cabinet meeting Breaking : रायपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से एक दिन पहले यानी 6 जुलाई को भूपेश कैबिनेट की बैठक होने वाली है। कैबिनेट की इस बैठक में कर्मचारियों के हित में फैसला लेते हुए प्रदेश सरकार नियमितिकरण के प्रस्ताव को मंजूर कर सकती हैं।

Bhupesh cabinet meeting Breaking : नियमितिकरण के मामले में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि, फिलहाल सभी विभागों की जानकारी मंगाई है। सभी से चर्चा के बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचेंगे।

READ MORE : CG BIG NEWS : राजभवन में Single Use प्लास्टिक के उपयोग पर लगी रोक, सामने आई ये वजह, पढ़ें ये जरूरी निर्देश

Bhupesh cabinet meeting Breaking : सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने कल से अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू किया है। इस आंदोलन से स्वास्थ्य विभाग, पंचायत विभाग समेत कई विभागीय कार्य प्रभावित होंगे। सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों ने बताया कि नियमितीकरण की मांग पूरी नहीं होने के कारण कर्मचारियों ने आंदोलन करने का फैसला किया है।

Next Story