Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Allu Arjun : महाभारत से प्रेरित होगी अल्लू और त्रिविक्रम की नई फिल्म? मेकर्स ने दिए ये संकेत, पढ़ें फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट

Sharda Kachhi
4 July 2023 6:08 AM GMT
Allu Arjun :
x

Allu Arjun :

Allu Arjun : साउथ के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अल्लू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा: द रूल' यानी 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, एक्टर इसके बाद एक और बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू की अगली …

Allu Arjun :
Allu Arjun :

Allu Arjun : साउथ के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अल्लू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा: द रूल' यानी 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, एक्टर इसके बाद एक और बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू की अगली फिल्म का डायरेक्शन त्रिविक्रम के जरिए किया जाएगा। खबर यह भी आ रही है कि अल्लू की यह फिल्म महाभारत से प्रेरणा लेकर बनाई जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Allu Arjun : अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। इसलिए तब तक के लिए मेकर्स ने फिल्म का नाम 'एए22' रखा है। हाल ही में, फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो गई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में मेकर्स फिल्म के कास्ट की भी घोषणा करेंगे। खबर यह भी है कि अल्लू की यह फिल्म पैन-इंडिया प्रोजेक्ट होगा। इसका मतलब है कि इसे न केवल तेलुगू में बल्कि हिंदी और अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

Allu Arjun : मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू की इस फिल्म को लेकर कुछ खबरें भी सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म महाभारत से प्रेरणा लेकर बनाई जा रही है। पहले खबर यह आ रही थी कि यह फिल्म कुछ सामाजिक रूढ़िवादी मुद्दों पर आधारित होगी, लेकिन इस खबर पर पूर्ण विराम लगते हुए मेकर्स ने इसे खारिज कर दिया है। अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म महाभारत के दो एपिसोड्स को बेहद आधुनिक रूप में दिखाने का प्रयास करेगी।

read more : LPG Price : गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई बढ़ोत्तरी, एकाएक दाम बढ़ने से आम आदमी को लगा झटका!

Allu Arjun : बता दें कि ‘एए22’ के द्वारा अल्लू और त्रिविक्रम एक साथ चौथी फिल्म के लिए साथ काम करेंगे । इससे पहले इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तीन हिट फिल्में दी थी। मेकर्स ने अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक त्रिविक्रम और उनकी टीम फिल्म की कास्टिंग के काम में व्यस्त हैं।

Allu Arjun : वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (2021) की सफलता की बदौलत काफी लोकप्रियता हासिल की है। इसके अलावा, उनकी पिछली फिल्म 'अला वैकुंठपूर्मुलु' को हिंदी भाषी क्षेत्रों में काफी पसंद किया गया है। वहीं, अब त्रिविक्रम और अल्लू अर्जुन के फिर से हाथ मिलाने की खबरों से फैंस काफी उत्साहित हो उठे हैं।

Next Story