Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : 24 घंटे के अंदर अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, प्रेम-प्रसंग बना हत्या का कारण, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
3 July 2023 1:57 PM GMT
CG Crime
x

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के ग्राम पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कौड़िया मुक्तिधाम के पास डबरी में एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि प्रेम- प्रसंग एवं शादी की वजह हत्या का मुख्य कारण …

CG Crime

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के ग्राम पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कौड़िया मुक्तिधाम के पास डबरी में एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि प्रेम- प्रसंग एवं शादी की वजह हत्या का मुख्य कारण बना। बता दें कि 29 जून को सुबह ग्राम कौड़िया मुक्तिधाम के पास डबरी में एक 20 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिला था। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग व महिला से करते थे लूटपाट, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

वहीं मृतिका की शिनाख्ती के लिए पहने जींस के जेब से आधार कार्ड मिला जिस पर मृतिका की शिनाख्ती कुमारी आसमा मनहरे पिता धरमलाल मनहरे निवासी ग्राम तुरमा पता चला। आधार कार्ड में दिये गये पते के आधार पर ग्राम तुरमा जाकर मृतिका के परिजनों से संपर्क किया गया। परिजनों द्वारा लाश के पहने कपड़े, आधार कार्ड, आदि के माध्यम से परिवार में छोटी बहन कुमारी आसमा मनहरे ग्राम तुरमा होना पहचान किया गया। जांच के दौरान पुलिस ने मृतिका के भाई चंद्रकांत मनहरे 26 वर्ष निवासी तुरमा से पूछताछ किया, तो उसने बताया कि उसकी बहन मृतिका आसमा मनहरे का प्रेम संबंध चार-पांच वर्ष से ग्राम मिरगी के दिनेश सेन के साथ चल रहा था। मृतिका के परिजनों द्वारा दिनेश सेन के ऊपर ही संदेह किया गया।

संदेह के आधार पर दिनेश सेन 24 वर्ष निवासी मिरगी से कड़ाई से पूछताछ किया जो अपराध करना स्वीकार करते हुए बताया कि मृतिका से चार-पांच वर्ष से प्रेम संबंध था। आरोपी को मृतिका का अन्य लड़कों के साथ भी संबंध होने का संदेह था, सांथ ही मृतिका अन्य जाति की होने से शादी के लिए आरोपी तैयार नहीं था, किन्तु मृतिका केवल दिनेश सेन से ही शादी करने की जिद में अड़ी थी। बताया जाता है कि 29 जून की रात्रि करीब 10-11 बजे मृतिका, दिनेश सेन को फोन कर बुलायी तथा उसे घर से कहीं बाहर ले जाने की बात कही। तब मृतिका आसमा, आरोपी को रायपुर चलने की बात कही। जिस पर दिनेश सेन पलारी तक मोटर सायकिल में बैठाकर लाया और मृतिका को समझाने की कोशिश किया, किन्तु मृतिका समझने के लिए तैयार नहीं हुई।

Read More : CG Crime : युवक की हत्या कर बाइक सहित घसीटकर लाया रोड के किनारे, एक हिरासत में, पूछताछ जारी…

इसके बाद आरोपी मृतिका को घटना स्थल ग्राम कौड़िया मुक्तिधाम मंच के पास ले गया, जहां मृतिका का अन्य लड़को के साथ संबंध होने के संदेह एवं शादी करने की बात को लेकर विवाद होने से गुस्से में आकर आरोपी दिनेश सेन द्वारा मोटर सायकिल के लेग गार्ड में बंधे लोहे के रॉड को निकालकर मृतिका के सिर में ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया जिससे मृतिका वहीं पर गिर गई। आरोपी घटना कारित करने के बाद जेल जाने के डर से मृतिका को हाथ से घसीटते हुए मुक्तिधाम के सामने डबरी में ले जाकर पानी में फेंक दिया और घटना स्थल से वापस घर भागते समय घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड को घोटिया के पास रोड किनारे तालाब मे फेंक दिया। साथ ही घर पहुंचकर घटना के समय पहने हुए कपड़े को निकालकर अपने पलंग के नीचे छिपाकर रख दिया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Next Story