Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Astro Tips : आर्थिक तंगी हो या नौकरी में बाधा, सिरहाने पर रखें ये चीजें, फिर देखिए कैसे खुलता है बंद किस्मत का दरवाजा!

Sharda Kachhi
3 July 2023 2:41 AM GMT
Astro Tips :
x

Astro Tips :

Astro Tips : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के अशुभ प्रभावों को कम करने के लिए बहुत से आसान उपाय बताए जाते हैं। इन उपायों को करने से जल्द ही परेशानियों का अंत हो जाता है और जीवन में सुख-समृद्धि आती है। आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ ऐसे उपायों के बारे बताएंगे …

Astro Tips :
Astro Tips :

Astro Tips : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के अशुभ प्रभावों को कम करने के लिए बहुत से आसान उपाय बताए जाते हैं। इन उपायों को करने से जल्द ही परेशानियों का अंत हो जाता है और जीवन में सुख-समृद्धि आती है। आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ ऐसे उपायों के बारे बताएंगे जिससे नौकरी में होने वाली परेशानी और जीवन में पैसों की तंगी फौरन ही दूर हो जाएंगी।

नौकरी और पैसों की तंगी दूर करने के उपाय
Astro Tips : अक्सर देखा जाता है कि कई लोग धन कमाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत और कोशिश करते हैं लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उनके जीवन में पैसों की तंगी और मानसिक तनाव बना रहता है। भाग्य का साथ न मिलने से नौकरी पाने में दिक्कतें आती हैं। ज्योतिष में इसका कारण व्यक्ति के आसपास मौजूद नकारात्मक ऊर्जा के कारण होता है। इस तरह की परेशानियों को दूर करने के लिए आपको अपने सिरहाने में ऐसी कुछ पवित्र और कारगर चीजों को रखने से सभी तरह की परेशानियों का अंत हो जाता है।

मोरपंख रखने के फायदे
Astro Tips : वास्तु शास्त्र में मोरपंख को बहुत ही शुभ माना गया है। मोरपंख में नकारात्मक ऊर्जाओं को दूर करने के लिए शक्ति होती है। ऐसे में धन से संबंधित समस्याओं को दूर करने के लिए अपने सिरहाने पर मोर पंख रखकर सोएं।

लहसुन के उपाय
Astro Tips : नौकरी में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए लहसुन की गांठ में से एक कली को निकाल कर उसे अपने सिरहाने रख लें। इससे बहुत जल्द ही आपको सकारात्मक परिणाम मिलने शुरू हो जाएंगे।

READ MORE : BIG BREAKING : कस्टम विभाग ने पकड़ी 13 करोड़ की कोकीन, एक गलती से आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

इलायची का उपाय
Astro Tips : अगर आपको तमाम कोशिशों के बाद भी कार्यो में सफलता नहीं मिलती तो ऐसे में सोए हुए भाग्य को जगाने के लिए अपने सिरहाने के नीचे हरी इलायजी को रखें।

तुलसी के पत्ते
Astro Tips : धन लाभ, जीवन में तरक्की, सुख-समृद्धि और वैभव पाने के लिए अपने सिरहाने पर तुलसी के कुछ पत्तों को रखना बहुत ही ज्योतिष शास्त्र का कारगर उपाय माना जाता है।

कुछ सिक्के के उपाय
Astro Tips : धन से जुड़ी हुई परेशानियों के खत्म करने के लिए अपने सिरहाने के नीचे एक रुपए का सिक्का रखना चाहिए।

हल्दी की गांठ के उपाय
Astro Tips : हिंदू धर्म में हल्दी को बहुत ही शुभ चीज माना गया है। ज्योतिष शास्त्र में तमाम तरह की परेशानियों को दूर करने के लिए हल्दी से जुड़े उपाय बहुत ही लाभकारी होते हैं। ऐसे में अगर नौकरी पाने में परेशानियां आ रही हैं तो अपने सिरहाने पर हल्दी की एक गांठ को रखें। आपको थोड़े ही दिनों इस उपाय का फायदा मिलना शुरू हो जाएगा।

Next Story