Begin typing your search above and press return to search.
news

World News: पाकिस्तानी में मचा हड़कंप, पूर्व पीएम इमरान खान को लेकर जावेद मियादाद का बड़ा खुलासा, कह दी ये बड़ी बात

Sharda Kachhi
2 July 2023 11:06 AM GMT
Imran Khan became the Prime Minister of Pakistan in August 2018
x

Islamabad: एआरवाई न्यूज ने शनिवार को बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान को प्रधान मंत्री बनने में मदद की, लेकिन उन्हें इसका अफसोस है। एआरवाई न्यूज के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने खुलासा किया कि उन्होंने …

Imran Khan became the Prime Minister of Pakistan in August 2018

Islamabad: एआरवाई न्यूज ने शनिवार को बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान को प्रधान मंत्री बनने में मदद की, लेकिन उन्हें इसका अफसोस है। एआरवाई न्यूज के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने खुलासा किया कि उन्होंने पीटीआई अध्यक्ष को पीएम बनने में मदद की लेकिन अफसोस है कि उन्होंने कभी उन्हें धन्यवाद नहीं दिया। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पिता को क्रिकेट का बहुत शौक था, मैं और मेरे सभी भाई सड़कों के साथ-साथ छत पर भी खेलते थे।

READ MORE Chhattisgarhi Olympics : हरेली तिहार से शुरू होगा छत्तीसगढ़िया ओलंपिक, छह चरणों में होंगे खेलों का आयोजन…

एआरवाई न्यूज के अनुसार, जावेद मियांदाद ने कहा कि जब भी वह राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते थे, तो टीम के हारने पर अंतर को कम से कम रखने की कोशिश करते थे, उन्होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी ने उनकी कप्तानी पर आपत्ति नहीं जताई। इमरान खान अगस्त 2018 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने और 3 साल से अधिक समय तक देश की सेवा की, लेकिन इससे पहले कि वह अपना 4 वां वर्ष पूरा कर पाते, अप्रैल 2022 में, एक अविश्वास प्रस्ताव के कारण पीटीआई अध्यक्ष को पद से हटा दिया गया।

Next Story