Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Salmaan Angy On Akanksha Jad kiss : आकांक्षा और जेड हदीद के लिप किस पर भड़के सलमान खान ने गुस्से में छोड़ा बिग बॉस ओटीटी शो, देखें वीडियों…

Sharda Kachhi
2 July 2023 7:27 AM GMT
Salmaan Angy On Akanksha Jad kiss
x

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी- 2 को ऑनएयर हुए 12 दिन हो गए हैं। इस शो में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। साथ ही इस शो की लाइवफीड स्ट्रीमिंग भी हो रही है, जिसमें दर्शकों को प्रतियोगियों को हर समय लाइव में देखने को मिल रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे …

Salmaan Angy On Akanksha Jad kiss

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी- 2 को ऑनएयर हुए 12 दिन हो गए हैं। इस शो में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। साथ ही इस शो की लाइवफीड स्ट्रीमिंग भी हो रही है, जिसमें दर्शकों को प्रतियोगियों को हर समय लाइव में देखने को मिल रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर लगभग 10 प्रतियोगी अभी हैं। हाल ही में जद हदीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जद हदीद इस वीडियो में अपनी पैंट उतरते नजर आ रहे हैं।

इस प्रोमो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि आपने जो भी किया, अब मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां से जा रहा हूं. मैं यह शो छोड़ रहा हूं. इसके बाद वह स्टेज से चले जाते हैं. सभी लोग देखकर दंग रह जाते हैं. इससे पहले बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने कहा था कि बिग बॉस भले ही ओटीटी में जारी हो रहा हो, लेकिन वे प्रतिभागियों को कुछ भी ओवर द टॉप नहीं करने देंगे.

उन्होंने कहा था कि ओटीटी में कोई सेंसरशिप नहीं है, पर इस शो के लिए वे खुद सबसे बड़े बैरियर हैं. उन्होंने कहा था कि अगर शो में ऐसा होता है तो मैं खुद उसे हैंडल करूंगा. शो हमारी संस्कृति और सभ्यता को ध्यान में रखते हुए चलना चाहिए और इसलिए मैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हूं.

Next Story