Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime: बिलासपूर में हुई जबरदस्त गोलीबारी, भागने का वीडियो आया सामने, अभी तक पुलिस के हाथ खाली

Sharda Kachhi
2 July 2023 1:09 PM GMT
BILASPUR GOLIKAND
x

Bilaspur: जिले में दिनांक 1 जुलाई दिन रविवार को सुंबह वैगनआर से पहुंचे बदमाशों ने शहर में खुलेआम फायरिंग करके फरार हो गए। इस घटना से पूरे शहर में दहशत फैल गई है। वहीं यह पूरा घटनाक्रम सरकंडा थाना क्षेत्र के सूर्या विहार का है। वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूर्या विहार निवासी …

BILASPUR GOLIKAND

Bilaspur: जिले में दिनांक 1 जुलाई दिन रविवार को सुंबह वैगनआर से पहुंचे बदमाशों ने शहर में खुलेआम फायरिंग करके फरार हो गए। इस घटना से पूरे शहर में दहशत फैल गई है। वहीं यह पूरा घटनाक्रम सरकंडा थाना क्षेत्र के सूर्या विहार का है। वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूर्या विहार निवासी शुभम साहू ने सरकंडा थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि रविवार सुबह दो युवक वैगनआर कार में उनके घर के पास आए। और घर के सामने खड़ी उनकी स्विफ्ट कार में तीन बार फायर कर फरार हो गए। फायर से गाड़ी के पीछे का शीशा टूट गया है। घटना को अंजाम देकर वैगन आर कार सवार युवक बसंत वाटिका की तरफ भाग गए।

READ MORE Big News: डिप्टी सीएम बनने के बाद संजय राउत का बड़ा बयान, ट्वीट कर दी बड़ी जानकारी, पढ़े पूरी खबर

वहीं पीड़ित ने उनका पीछा कर रहे गाड़ी के भागने का वीडियो बनाया है। पीड़ित की शिकायत के अनुसार गाड़ी का नंबर सीजी 10 एसी 9815 है। पीड़ित ने थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि उक्त घटना से उनका पूरा परिवार दहशत में है। आपको बता दें की यह पहला मामला नहीं है जब बिलासपुर में इस तरह की गोलीबारी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस पुरे मामले को लेकर कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

Next Story