Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Viral Video : गर्लफ्रेंड को बाईक में बैठाकर स्टाइल मरना युवक को पड़ा भारी, हुआ ऐसा हादसा की उड़ गए होश, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
1 July 2023 9:21 AM GMT
Viral Video
x

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने लोगों को लापरवाह ड्राइविंग के जोखिम के बारे में शिक्षित करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। पुलिस ने लोगों को लापरवाही से गाड़ी चलाने के नकारात्मक प्रभावों के बारे में सूचित करने के लिए एक ध्यान खींचने वाला वीडियो सोशल मिडिया में पोस्ट किया. यह वीडियो …

Viral Video नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने लोगों को लापरवाह ड्राइविंग के जोखिम के बारे में शिक्षित करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। पुलिस ने लोगों को लापरवाही से गाड़ी चलाने के नकारात्मक प्रभावों के बारे में सूचित करने के लिए एक ध्यान खींचने वाला वीडियो सोशल मिडिया में पोस्ट किया. यह वीडियो में एक युवक बाइक पर पीछे बैठी एक महिला के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाया गया है. इस जोड़े को बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते देखा जा सकता है. चिंताजनक वीडियो आगे दिखाता है कि गाड़ी चलाते आदमी संतुलन खो देता है और युवती मोटरसाइकिल से गिर जाती है।

सड़क पर स्टंट करते कपल का वीडियो
दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किये गये वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक पर लड़का और लड़की बैठे हुए हैं। सड़क पर और भी गाडियां चल रही हैं लेकिन लड़का वहीं स्टंट करने लगता है। इसी बीच बाइक से उसका संतुलन बिगड़ता है और दोनों गिर पड़ते हैं। लड़का तो किसी तरह संभलते हुए आगे निकल गया, लेकिन लड़की सड़क पर ही गिर पड़ी और संभवतः उसे चोट भी लगी।

पुलिस ने लिखी कुछ ऐसी मजेदार लाइनें
दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर गये इस वीडियो में ‘ये इश्क हाये बैठे-बिठाये जन्नत दिखाए…’ गाना बज रहा है। साथ हिंदी में कुछ मजेदार शब्द लिखे गये हैं, जिसे हम चेतावनी भी कह सकते हैं। लड़की के बाइक से गिरते ही वीडियो में ‘जन्नत दिखाए’ लिखा आता है। इसके बाद वीडियो में आगे लिखा है ‘यह Risk हाये बैठे-बिठाए हड्डियां तुड़वाए।

Next Story