Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : PM मोदी के स्वागत की तैयारी में जुटे भाजपाई, प्रदेश प्रभारी में ली बैठक, विधायक और SSP ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा...

Sharda Kachhi
1 July 2023 11:32 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आ सकते हैं, जिसकी तैयारियां अब शुरू की जा रही है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आज एक हाई लेवल मीटिंग रखी गई । इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर दौरे को लेकर चर्चा की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में एक बड़ी …

Raipur Breakingरायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आ सकते हैं, जिसकी तैयारियां अब शुरू की जा रही है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आज एक हाई लेवल मीटिंग रखी गई । इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर दौरे को लेकर चर्चा की गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में एक बड़ी भीड़ लाने की जिम्मेदारी स्थानीय नेताओं को दी गई है। इसी सिलसिले में प्रदेश कार्यालय में प्रभारी ओम माथुर, अरूण साव, संगठन के बड़े नेता जामवाल भी बैठक में मौजूद रहे। संगठन ने नेताओं को अलग-अलग क्षेत्रों में पीएम मोदी की सभा के लिए लोगों से संपर्क करने को कहा है। साइंस कॉलेज ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा हो सकती है।

एक दिन पहले शुक्रवार को विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, कलेक्टर समेत जिला प्रशासन के अधिकारी साइंस कॉलेज ग्राउंड भी पहुंचे थे। यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। ट्रैफिक सिस्टम और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर में आम सभा संबोधित करने के बाद यूपी के लिए रवाना होंगे । माना जा रहा है कि रायपुर में इस दौरान प्रधान मंत्री केंद्र सरकार से जुड़े कुछ बड़े प्रोजेक्ट का लोकार्पण भी कर सकते हैं। फिलहाल प्रधानमंत्री कार्यालय से तय कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है, जो की जल्द जारी हो सकता है।

Next Story