Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Khatron Ke Khiladi 13 Update : खतरों के खिलाडी की पहली फाइनलिस्ट बनी TV की लाडली बहु, शिव ठाकरे के उड़े होश...

Sharda Kachhi
1 July 2023 8:09 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 13 Update
x

Khatron Ke Khiladi 13 Update: खतरों के खिलाड़ी 13 का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं और शो के तेरहवें सीज़न को लेकर काफी उत्साह और प्रत्याशा है। शोबिज की दुनिया के कुछ सबसे बड़े नाम इसमें भाग ले रहे हैं। शूटिंग दक्षिण अफ़्रीका में हो रही है …

Khatron Ke Khiladi 13 Update

Khatron Ke Khiladi 13 Update: खतरों के खिलाड़ी 13 का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं और शो के तेरहवें सीज़न को लेकर काफी उत्साह और प्रत्याशा है। शोबिज की दुनिया के कुछ सबसे बड़े नाम इसमें भाग ले रहे हैं। शूटिंग दक्षिण अफ़्रीका में हो रही है और एलिमिनेशन और अन्य चीज़ों के बारे में कई अपडेट सुर्ख़ियों में हैं। नवीनतम अपडेट यह है कि गुम है किसी के प्यार में स्टार ऐश्वर्या शर्मा ने टिकट टू फिनाले जीत लिया है।

कहा जा रहा है कि टिकट टू फिनाले के लिए डिजाइन किए गए टास्क के लिए ऐश्वर्या को अर्चना गौतम और अर्जित तनेजा के खिलाफ खड़ा किया गया था. इस मुकाबले में ऐश्वर्या ने टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है और फिनाले से पहले ही टास्क में एलिमिनेट होने से खुद को सुरक्षित कर लिया है.

दो कंटेस्टेंट हुए शो से बाहर
ऐश्वर्या शर्मा के अलावा, अर्जित तनेजा, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, रश्मीत कौर, डिनो जेम्स और न्यारा बनर्जी अभी भी फिनाले की दौड़ में शामिल हैं, तो शीज़ान खान और साउंडस मौफ़ाकिर बाहर होने वाले आखिरी दो कंटेस्टेंट्स हैं. ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पाखी के किरदार से प्रसिद्धि पाने वाली ऐश्वर्या शर्मा पिछले महीने की शुरुआत में अपने सीरियल को अलविदा कहा था. ढाई साल तक पारिवारिक ड्रामा का हिस्सा रहने के बाद इसे छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या ने एक विशेष बातचीत में बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि,सभी अच्छी चीजों की तरह, शो के साथ मेरा सफर भी खत्म हो गया है.”

Next Story