Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Ajab-Gajab : 59 लाख रुपये चुराकर चोरों ने गांव में करवा दिया भव्य भंडारा, DJ लगवा कर खूब किया डांस...

Sharda Kachhi
1 July 2023 12:49 PM GMT
Ajab-Gajab
x

यूपी। कानपुर में मौजूद कार शोरूम में चोरी की वारादात हुई थी. चोर यहां से 59 लाख रुपये चोरी करके ले गए थे. मामला सामने आने के बाद कानपुर पुलिस चोरों की धरपकड़ में दिन-रात जुटी हुई थी. पुलिस ने चोरों का पता लगाया और उन्हें कुंडा से गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से …

Ajab-Gajabयूपी। कानपुर में मौजूद कार शोरूम में चोरी की वारादात हुई थी. चोर यहां से 59 लाख रुपये चोरी करके ले गए थे. मामला सामने आने के बाद कानपुर पुलिस चोरों की धरपकड़ में दिन-रात जुटी हुई थी. पुलिस ने चोरों का पता लगाया और उन्हें कुंडा से गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से 28 लाख रुपये कैश में बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने चोरी के पैसों से गांव में नाच-गाना करवाया और भोज कराया था.

दरअसल, 4 जून की रात को कानपुर के महाराजपुर में मौजूद टोयोटा शोरूम में 59 लाख रुपये की चोरी हुई थी. चोरों ने शोरूम की तिजोरी तोड़कर रुपये चुराए थे. वारदात के वक्त शोरूम का सिक्योरिटी स्ट़फ भी ड्यूटी पर था, लेकिन उन लोगों को इस चोरी की भनक तक नहीं हुई थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस की कई टीमें चोरों की तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन कई दिनों की खोजबीन के बाद भी चोरों का कुछ पता नहीं चला था. शोरूम के सभी कर्मचारियों-गार्डों से भी पूछताछ की थी, लेकिन कुछ भी जानकारी हाथ नहीं लगी थी.

पुलिस ने साइबर टीम की भी मदद ली थी. सर्विंलांस के जरिए पुलिस को पता चला कि 59 लाख रुपये की चोरी करने वाले प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके के नवाबगंज क्षेत्र के हैं. साथ ही पुलिस को पता चला कि इसी तरह की चोरी पनकी इलाके में मौजूद एक और कार शोरूम में हुई है.

Next Story