Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Kia Seltos Facelift : मारुति-टाटा की हवा निकालने मार्केट में आ रही है Kia की सेल्टॉस फेसलिफ्ट, कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले दिखाई झलक, जानें खासियत

Sharda Kachhi
30 Jun 2023 9:04 AM GMT
Kia Seltos Facelift :
x

Kia Seltos Facelift :

Kia Seltos Facelift : अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। किआ की ओर से जल्द ही नई सेल्टॉस को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी की ओर से नया टीजर जारी किया गया है। जिसमें एसयूवी में …

Kia Seltos Facelift :
Kia Seltos Facelift :

Kia Seltos Facelift : अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। किआ की ओर से जल्द ही नई सेल्टॉस को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी की ओर से नया टीजर जारी किया गया है। जिसमें एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की जानकारी दी गई है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी नई सेल्टॉस में क्या फीचर्स दे सकती है।

जारी हुआ टीजर
Kia Seltos Facelift : किआ मोटर्स की ओर से मिड साइज एसयूवी सेल्टॉस फेसलिफ्ट को लॉन्च करने से पहले टीजर को जारी किया गया है। इस टीजर में एसयूवी के नए लुक के साथ ही कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है। कंपनी की ओर से सेल्टॉस के फेसलिफ्ट वर्जन को अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

कैसा है एक्सटीरियर
Kia Seltos Facelift : कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर जारी टीजर के मुताबिक सेल्टॉस फेसलिफ्ट में नए डिजाइन के साथ फ्रंट ग्रिल को दिया गया है। साथ ही नई हेडलाइट्स, बंपर और स्क्डि प्लेट्स भी फेसलिफ्ट वर्जन में मिलेंगी। एसयूवी में टेललाइट्स को भी बदला गया है और नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स भी इसमें ऑफर किए जाएंगे।

read more : Housefull 5: हाउसफुल 5 की रिलीज डेट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, फिल्म में फिर लगेगा कॉमेडी का तड़का, अक्षय कुमार ने फैंस को दी खुशखबरी

कैसा है इंटीरियर
Kia Seltos Facelift : किआ ने सेल्टॉस फेसलिफ्ट के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए हैं। नई सेल्टॉस में बड़ी और बेहतर स्क्रीन दी गई है, जिसमें एक ओर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जबकि दूसरी ओर इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। एसयूवी में बेहतर ऑडियो सिस्टम दिया है और डैशबोर्ड में भी स्पीकर दिए गए हैं। स्टेयरिंग पर म्यूजिक और क्रूज कंट्रोल को दिया गया है। इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे की ओर डिजिटल और ऑटोमैटिक एसी दिया गया है। एसयूवी में ऑटो फोल्डेबल ओआरवीएम भी मिलते हैं। इसके साथ ही इस एसयूवी में ADAS जैसे सेफ्टी फीचर को भी दिया जा सकता है।

किनसे है मुकाबला
Kia Seltos Facelift : भारतीय बाजार में किआ की ओर से सेल्टॉस को मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। इस सेगमेंट में ह्यूंदै क्रेटा, एमजी हैक्टर, टाटा हैरियर, सफारी, मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूुजर हाईराइडर जैसी एसयूवी आती हैं, जिनका किआ की फेसलिफ्ट सेल्टॉस का मुकाबला होगा।

Next Story