Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन घायल...

Rohit Banchhor
30 Jun 2023 11:10 AM GMT
CG Accident
x

कवर्धा। CG Accident जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चालक की जान चली गई। बताया जाता है कि बाइक पर तीन युवती और एक युवक सवार थे। टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव …

CG Accident

कवर्धा। CG Accident जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चालक की जान चली गई। बताया जाता है कि बाइक पर तीन युवती और एक युवक सवार थे। टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल युवतियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार मेटाडोर ने बाइक को मारी टक्कर, बुजुर्ग व्यवसायी की गई जान…

बता दें कि जिस पिकअप से बाइक की टक्कर हुई है वो मध्यप्रदेश से सब्जी छोड़कर वापस छत्तीसगढ़ आ रही थी। वापसी में पिकअप खाली होने के कारण ड्राइवर उसे तेज रफ्तार से चला रहा था। वहीं कवर्धा से आगरपानी गांव में बाइक सवार आ रहा था। बाइक में युवक के साथ तीन युवतियां भी थी। पिकअप जैसे ही सामने आई वैसे ही बाइक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। बाइक को सामने से आता देख पिकअप ड्राइवर ने गाड़ी में तेजी से ब्रेक लगाया, लेकिन गाड़ी बाइक को टक्कर मारने के बाद पलट गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो और ट्रक में हुई भिड़ंत, एक बच्ची की गई जान, तीन की हालत गंभीर…

वहीं बाइक और पिकअप की सीधी टक्कर होने के कारण बाइक सवार युवक धर्मेंद्र साहू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। घटना में तीन महिला साथी गंभीर रुप से घायल हैं। घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची .डायल 112 और 108 एम्बुलेंस की टीम मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए पंडरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गईं।

Next Story