Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News: बायजू में कर्मचारियों की लड़ाई के बीच, सीईओ ने दिया कर्मचारियों को संदेश

Sharda Kachhi
29 Jun 2023 1:33 PM GMT
Byju Raveendran, co-founder of edtech company
x

Bengaluru: एडटेक कंपनी बायजू के सह-संस्थापक बायजू रवींद्रन ने आज कंपनी में बढ़ते संकट के मद्देनजर कर्मचारियों को मजबूत वापसी का आश्वासन दिया। कई बोर्ड सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद अपने पहले टाउनहॉल में, बायजू रवींद्रन ने कहा कि कंपनी कठिन दौर से गुजर रही है, लेकिन जल्द ही वापसी करेगी। यह स्वीकार करते हुए …

Byju Raveendran, co-founder of edtech company

Bengaluru: एडटेक कंपनी बायजू के सह-संस्थापक बायजू रवींद्रन ने आज कंपनी में बढ़ते संकट के मद्देनजर कर्मचारियों को मजबूत वापसी का आश्वासन दिया। कई बोर्ड सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद अपने पहले टाउनहॉल में, बायजू रवींद्रन ने कहा कि कंपनी कठिन दौर से गुजर रही है, लेकिन जल्द ही वापसी करेगी। यह स्वीकार करते हुए कि यह बायजू के लिए एक कठिन वर्ष रहा है, उन्होंने कहा, पिछले 12 महीनों से हम संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन एडटेक हमेशा रहेगा, और हम अग्रणी हैं। हम सही जगह पर हैं। बायजू अपने कुछ मौजूदा निवेशकों द्वारा सह-संस्थापक बायजू रवींद्रन से नियंत्रण छीनने के प्रयासों को रोकने के लिए 1 बिलियन डॉलर तक जुटाने के लिए संभावित शेयरधारकों के साथ बातचीत कर रहा है। स्टार्टअप, जिसका मूल्य कभी 22 बिलियन डॉलर था, धीमी वृद्धि का सामना कर रहा है, और कंपनी अपने वित्तीय परिणाम दाखिल करने और ऋण पर ब्याज का भुगतान करने की समय सीमा से चूक गई है।

READ MORE Health Awareness: ज्यादा मीठा खाने से हो सकता है कैंसर, जाने विशेषज्ञो की राय

पिछले हफ्ते, कंपनी के तीन वैश्विक निवेशकों ने कहा कि उनके प्रतिनिधियों ने बायजू के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है, जबकि डेलॉइट ने कहा कि वह कंपनी के ऑडिटर के पद से इस्तीफा दे रहे हैं क्योंकि उन्हें 2021-22 के लिए वित्तीय विवरण नहीं मिले हैं। आज टाउनहॉल में, सीईओ ने इन सभी घटनाक्रमों को संबोधित किया और कहा कि निवेशकों का बाहर जाना सौहार्दपूर्ण रहा, और इसका डेलॉइट के इस्तीफे से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, कंपनी अब संचालन के पैमाने, दायरे और पहुंच को प्रतिबिंबित करने के लिए अपने बोर्ड का सक्रिय रूप से विस्तार और विविधता ला रही है, जो बड़ी कंपनियों के लिए एक नियमित अभ्यास है। उन्होंने अपनी टीम से शोर से ऊपर उठने का आग्रह किया और कहा कि कंपनी ने पहले भी तूफानों का सामना किया है और हर बार मजबूत होकर उभरी है। उन्होंने आशावादी लहजे में अपना भाषण समाप्त करते हुए कहा कि बायजू का सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है।

Next Story