Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupamaa Upcoming Twist : माया पार करेगी अपनी सारे हदे, अक्ल ठिकाने लगाने के लिए सबके सामने थप्पड़ मारेगा अनुज, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
29 Jun 2023 12:18 PM GMT
Anupamaa Upcoming Twist
x

मुंबई : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आए दिन ऐसे-ऐसे मोड़ देखने को मिल रहे हैं जिसने दर्शकों को हैरान करके रख दिया है। ‘अनुपमा’ में अनुपमा और अनुज ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है, जिससे लोगों का दिमाग घूम …

Anupamaa Upcoming Twist मुंबई : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आए दिन ऐसे-ऐसे मोड़ देखने को मिल रहे हैं जिसने दर्शकों को हैरान करके रख दिया है। ‘अनुपमा’ में अनुपमा और अनुज ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है, जिससे लोगों का दिमाग घूम गया है।शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है।

माया अनुपमा को मारने की कोशिश करती है-
फिर गुस्से में आकर माया अनुपमा को चाकू मारने की कोशिश करेगी और उसकी हत्या करने की कोशिश करेगी। लेकिन अनुज हस्तक्षेप करता है और अंततः माया को मानसिक सुविधा में भेजने का फैसला करता है। हालाँकि, एक घातक दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो जाती है।

अनुपमा अमेरिका जाएंगी या नहीं?
इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि माया की मौत से अनुपमा का अमेरिका जाने का सपना एक बार फिर टूट जाएगा। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि अनुपमा अमेरिका जाने के अपने फैसले पर कायम रहेगी और मालती देवी और नकुल के साथ चली जाएगी। हालाँकि, अनुज और छोटी अनु भी उनके साथ यूएसए जाएंगे।

डिंपी फिर बनी विलेन
आज के एपिसोड में, डिंपी शाह परिवार के खिलाफ अपनी बुरी योजनाओं को उजागर करना शुरू कर देगी। सबसे पहले, वह अधिक को पाखी के खिलाफ भड़काती है और उनकी शादी तोड़ने की कोशिश करती है। बाद में, वह शाह हाउस को अपने नाम कर लेगी और शाह परिवार के सभी सदस्यों को घर से बाहर निकाल देगी। समर उससे परेशान हो जाएगा और उससे शादी करने के फैसले पर पछताएगा।

Next Story