Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

Big News: अडानी ग्रुप ने मारी छलांग अमेरिका में 900 करोड़ से ज्यादा की हिस्सेदारी खरीदी

Sharda Kachhi
28 Jun 2023 9:44 AM GMT
Adani Group
x

New Delhi: सूत्रों के मुताबिक, अमेरिका स्थित निवेश फर्म जीक्यूजी पार्टनर्स और अन्य निवेशकों ने अदानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड और अदानी ग्रीन एनर्जी में 900 मिलियन डॉलर से अधिक की हिस्सेदारी खरीदी है। वहीं इस मामले से परिचित लोगों ने कहा कि निवेशकों ने अडानी परिवार से हिस्सेदारी हासिल की। अरबपति गौतम अडानी की प्रमुख कंपनी अडानी …

 Adani Group

New Delhi: सूत्रों के मुताबिक, अमेरिका स्थित निवेश फर्म जीक्यूजी पार्टनर्स और अन्य निवेशकों ने अदानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड और अदानी ग्रीन एनर्जी में 900 मिलियन डॉलर से अधिक की हिस्सेदारी खरीदी है। वहीं इस मामले से परिचित लोगों ने कहा कि निवेशकों ने अडानी परिवार से हिस्सेदारी हासिल की। अरबपति गौतम अडानी की प्रमुख कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के बुधवार को एक ही ब्लॉक में 1.8 करोड़ शेयरों का कारोबार हुआ। अदाणी ग्रीन एनर्जी ने 24 बड़े ट्रेडों में कुल 11.4 लाख शेयर बदले।

READ MORE CG News : दिखने लगा बरसात का असर…तेज आंधी-तूफान के कारण पेड़ दो युवकों पर गिरी, मौके पर ही निकला दम…

अदानी एंटरप्राइजेज के लिए ब्लॉक डील 2,300 रुपये में हुई थी। अदानी ग्रीन के लिए, ट्रेडों की कीमत 920 रुपये थी। आज शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ने अब तक का उच्चतम स्तर हासिल किया, इसलिए अडानी समूह के शेयर सबसे अधिक लाभ में रहे। इस साल की शुरुआत में GQG पार्टनर्स ने अडानी ग्रुप में 1.9 बिलियन डॉलर का निवेश किया था। सूत्रों के मुताबिक, निवेश फर्म ने तब से अपनी हिस्सेदारी 400 मिलियन से अधिक बढ़ा ली है।

Next Story