Begin typing your search above and press return to search.
news

Tech: ओप्पो, वनप्लस या रियलमी जल्द ही 24GB रैम तक स्मार्टफोन पेश कर सकता है

Sharda Kachhi
26 Jun 2023 12:42 PM GMT
OnePlus Ace 2 (above) packs up to 16GB of LPDDR5X
x

वर्तमान में बाजार में उपलब्ध अधिकांश फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 16GB तक रैम की सुविधा है। यह जल्द ही बदल सकता है क्योंकि इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि आने वाले हैंडसेट 24GB तक रैम की पेशकश कर सकते हैं। चीन की BBK इलेक्ट्रॉनिक्स स्वामित्व वाली कंपनियां वनप्लस, ओप्पो और रियलमी 24GB रैम वाले …

OnePlus Ace 2 (above) packs up to 16GB of LPDDR5X

वर्तमान में बाजार में उपलब्ध अधिकांश फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 16GB तक रैम की सुविधा है। यह जल्द ही बदल सकता है क्योंकि इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि आने वाले हैंडसेट 24GB तक रैम की पेशकश कर सकते हैं। चीन की BBK इलेक्ट्रॉनिक्स स्वामित्व वाली कंपनियां वनप्लस, ओप्पो और रियलमी 24GB रैम वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की ओर अग्रसर दिख रही हैं। बढ़ी हुई ऑनबोर्ड मेमोरी गेमिंग और मल्टी-टास्किंग में मदद करेगी, और ऐप रीलोडिंग समय के बारे में चिंता किए बिना मेमोरी क्षमता के मामले में औसत लैपटॉप को पार कर सकती है। वीबो पर जाने-माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने दावा किया कि 24GB तक LPDDR5X रैम वाले स्मार्टफोन पर काम चल रहा है। उनके अनुसार, ओगा ग्रुप (अनुवादित) जिसका मतलब ओप्पो, वनप्लस और रियलमी हो सकता है, ने बड़ी ऑनबोर्ड मेमोरी वाले स्मार्टफोन को लोकप्रिय बनाना शुरू कर दिया है।

READ MORE Breaking News : सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन, क्षेत्र में फैली शोक की लहर…

कहा जाता है कि बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व वाली कंपनियों के नए फ्लैगशिप फोन न्यूनतम 16 जीबी रैम और टॉप वेरिएंट में 24 जीबी रैम के साथ आते हैं। दावा किया गया है कि 24GB RAM ColorOS की रिटेंशन दर को भी बढ़ा देगी। हालाँकि, न तो Realme, न ही वनप्लस और न ही ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर 24GB रैम के साथ एक नया हैंडसेट पेश करने की कोई योजना बताई है। इसलिए, इस जानकारी पर एक चुटकी नमक के साथ विचार किया जाना चाहिए। वनप्लस ऐस 2 प्रो, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह जुलाई या अगस्त में आधिकारिक हो जाएगा, पहले 24 जीबी रैम स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च हो सकता है। कथित स्मार्टफोन को ओप्पो रेनो 10 प्रो+ के समान डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के साथ आने की उम्मीद है। वनप्लस ऐस 2 प्रो में 1440Hz पल्स विड्थ मॉड्यूलेशन (PWM) फ्रीक्वेंसी के साथ 6.74-इंच डिस्प्ले होने की उम्मीद है। BOE का 1.5K OLED डिस्प्ले 1,240 x 2,772 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन दे सकता है। डिस्प्ले में घुमावदार किनारे और सेल्फी सेंसर रखने के लिए केंद्रीय रूप से संरेखित छेद-पंच कटआउट हो सकता है।

READ MORE Big News: NHRC ने महाराष्ट्र पुलिस प्रमुख को भेजी नोटिस कहा, 11 से अधिक मजदूरों को रखा गया जंजीरों से बांध कर

इसके अघोषित ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि वनप्लस ऐस 2 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64-मेगापिक्सल ओमनीविज़न OV64M प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल सोनी IMX355 सेंसर और 2-मेगापिक्सल गैलेक्सीकोर GC02M सेंसर है। स्मार्टफोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

Next Story