Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Football: बार्सिलोना ने मैनचेस्टर सिटी से इल्के गुंडोगन के हस्ताक्षर की पुष्टि

Sharda Kachhi
26 Jun 2023 12:06 PM GMT
Ilkay Gundogan has agreed a two-year deal with the option for a years extension.
x

कैटलन क्लब ने सोमवार को कहा कि गुंडोगन ने अपने मैनचेस्टर सिटी अनुबंध के अंत में बार्सिलोना के लिए मुफ्त ट्रांसफर पर हस्ताक्षर किए हैं। 32 वर्षीय जर्मन मिडफील्डर ने एक साल के विस्तार के विकल्प और 400 मिलियन यूरो ($436 मिलियन) के रिलीज क्लॉज के साथ दो साल के समझौते पर सहमति व्यक्त की …

Ilkay Gundogan has agreed a two-year deal with the option for a year's extension.

कैटलन क्लब ने सोमवार को कहा कि गुंडोगन ने अपने मैनचेस्टर सिटी अनुबंध के अंत में बार्सिलोना के लिए मुफ्त ट्रांसफर पर हस्ताक्षर किए हैं। 32 वर्षीय जर्मन मिडफील्डर ने एक साल के विस्तार के विकल्प और 400 मिलियन यूरो ($436 मिलियन) के रिलीज क्लॉज के साथ दो साल के समझौते पर सहमति व्यक्त की है। बार्सिलोना ने एक बयान में कहा, वह अपनी उपस्थिति, गोल के प्रति सजगता और खेल को समझने की क्षमता ला रहा है, जिसने उसे पिछले दशक के सर्वश्रेष्ठ मिडफील्डरों में से एक बना दिया है। 2016 में शामिल होने के बाद से पेप गार्डियोला की सिटी टीम में गुंडोगन की प्रभावशाली उपस्थिति रही है और उन्होंने इस सीज़न में शानदार तिहरा प्रदर्शन करते हुए टीम की कप्तानी की है। मिडफील्डर ने एफए कप फाइनल में प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड पर दो बार जीत हासिल की और गार्डियोला ने स्वीकार किया कि सिटी उसके सौदे को नवीनीकृत करने की कोशिश कर रहा था।

READ MORE CG News: शाला प्रवेश उत्सव में मुख्यमंत्री ने नव प्रवेशी बच्चों को खिलाई मिठाई, तिलक लगाकर किया स्वागत

मैनचेस्टर सिटी गुंडोगन की जगह लेने के लिए चेल्सी से माटेओ कोवासिक के आगमन पर मुहर लगाने के लिए तैयार है, जिन्होंने क्लब में अपने समय के दौरान पांच प्रीमियर लीग खिताब जीते, साथ ही इस सीजन में उन्हें पहली बार चैंपियंस लीग जीतने में मदद की। गुंडोगन बोरुसिया डॉर्टमुंड से सिटी में शामिल हुए, जहां उन्होंने 2012 में बुंडेसलिगा और जर्मन कप जीता। मैनचेस्टर में उन्होंने सिटी के लिए 304 मैचों में 60 गोल किए। बार्सिलोना के नए हस्ताक्षर से मिडफील्ड को कई विकल्पों के साथ मजबूती मिली है, जिसमें युवा स्पेनवासी पेड्री और गेवी और डचमैन फ्रेंकी डी जोंग शामिल हैं। हालाँकि कोच ज़ावी हर्नांडेज़ ने कहा है कि कप्तान सर्जियो बसक्वेट्स के अनुबंध के अंत में इंटर मियामी के लिए रवाना होने के बाद क्लब को अभी भी एक रक्षात्मक मिडफील्डर पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story