Begin typing your search above and press return to search.
news

Cricket: वापिस लौटे सरफराज खान इंस्टा पर पोस्ट कर दी ये जानकारी

Sharda Kachhi
26 Jun 2023 11:08 AM GMT
File image of Sarfaraz Khan
x

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान, जो अभी भी भारतीय टेस्ट टीम के लिए अपने कॉल-अप का इंतजार कर रहे हैं, ने रविवार को एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, जहां वह अपने कौशल को निखारने के लिए हर सेकंड का उपयोग कर रहे हैं। ऐसा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में नहीं चुने …

File image of Sarfaraz Khan

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान, जो अभी भी भारतीय टेस्ट टीम के लिए अपने कॉल-अप का इंतजार कर रहे हैं, ने रविवार को एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, जहां वह अपने कौशल को निखारने के लिए हर सेकंड का उपयोग कर रहे हैं। ऐसा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में नहीं चुने जाने के बाद हुआ है। टेस्ट टीम में सरफराज का चयन क्रिकेट बिरादरी के बीच एक गर्मागर्म बहस का विषय है, उनके कई प्रशंसक और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज उनकी शानदार फॉर्म के कारण लंबे प्रारूप में उनके चयन की मांग कर रहे हैं। सरफराज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, होम प्रैक्टिस और वीडियो और फोटोज शेयर की। सरफराज अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर में बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

shared an Instagram story on Sunday where he is utilizing every second to sharpen his skills

READ MORE Big News: पति द्वारा कमाई गयी संपत्ति पर पत्नी का पूरा अधिकार: मद्रास हाईकोर्ट

सरफराज ने 37 प्रथम श्रेणी मैचों में 3505 रन बनाए हैं। उनका औसत 79.65 का है और उन्होंने 13 शतक लगाए हैं। घरेलू मैचों में उनकी सर्वोच्च पारी 301* है। लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 26 मैचों में 39.08 की औसत से 469 रन बनाए हैं। लिस्ट ए क्रिकेट में उनके नाम दो शतक भी हैं। 2022-23 रणजी ट्रॉफी सीजन में सरफराज ने 92.66 की शानदार औसत से 556 रन बनाए. उन्होंने 6 मैचों में तीन शतक भी लगाए हैं। मुंबई के बल्लेबाज वर्ष 2022 में अग्रणी रन-स्कोरर थे, जहां उन्होंने छह टेस्ट मैचों में 122.75 की औसत के साथ 982 रन बनाए थे। उसकी झोली में चार सौ थे। 2019-2020 में, वह रणजी ट्रॉफी में शीर्ष पांच रन बनाने वालों में से थे। उन्होंने छह मैचों में 154.66 की औसत से 928 रन बनाए। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में करियर की सर्वश्रेष्ठ 301* पारी के साथ तीन शतक लगाए थे।

Next Story