Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News: जिला अध्यक्ष हूँ, उठाकर ले जाऊंगा’ कहने वाले युवा नेता की निकली हेकड़ी, भेजा गया जेल

Sharda Kachhi
26 Jun 2023 2:04 PM GMT
CG Congress: बिलासपुर
x

Bilaspur: धमकी देकर जमीन कब्जे की कोशिश करने वाले युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शेरू असलम पर एफआईआर दर्ज हो गया है। पुलिस ने मामले की जाँच की बात कहते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन जब मामले में तूल पकड़ा तो सीधे एफआईआर किया गया। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने …

CG Congress: बिलासपुर

Bilaspur: धमकी देकर जमीन कब्जे की कोशिश करने वाले युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शेरू असलम पर एफआईआर दर्ज हो गया है। पुलिस ने मामले की जाँच की बात कहते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन जब मामले में तूल पकड़ा तो सीधे एफआईआर किया गया। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी जांच और कार्रवाई की बात कही थी। पूरा प्रकरण बिलासपुर का था जहां किसान ने आरोप लगाया था की असलम उर्फ शेरू नाम का कांग्रेसी नेता जो की बिलासपुर शहर का युवक कांग्रेस संगठन का प्रमुख भी है उनकी जमीन कब्जाने की नियत से उन्हें धमकी दे रहा है। इससे जुड़ा एक वीडियों भी सामने आया था। पूरे मामले के बाद जहाँ कांग्रेस बैकफुट पर थी वही भाजपा ने मुखर होकर इसका विरोध किया था। बिलासपुर सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कह दिया था कि उनकी सरकार आई तो बुलडोजर चलेगा। वही चौतरफा दबाव पड़ने के बाद आरोपी असलम उर्फ शेरू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सिटी मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया जहा से सीधा सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

READ MORE Football: कुवैत के खिलाफ SAFF चैंपियनशिप मैच में स्टर्न टेस्ट का भारत को है इंतजार

क्या था मामला
दरअसल बिलासपुर में जमीन से जुड़े विवाद में युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष असलम उर्फ शेरू ने किसान को जान से मारने की व उठा लेने की धमकी दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, वायरल वीडियो में वह कह रहा है कि, मेरी जमीन पर खंभा लगाने कैसे आ गए, जिलाध्यक्ष हूं, उठाकर ले जाऊंगा, तुम लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते। मोपका निवासी पीड़ित किसान उमेंद्र राम साहू के मुताबिक, उसे उठा लेने और जान से मारने की धमकी दी गई थी। किसान का कहना था कि, उसकी कृषि भूमि है। उस जमीन के मेड़ को काटकर असलम उर्फ शेरू और उसके साथियों ने समतल करा दिया है। दो अलग-अलग खसरे की जमीन को अपना होने का दावा कर रहे हैं। इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की गई थी जिस पर पुलिस धारा 151 की कारवाई करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट के कोर्ट में पेश किया जहा से जमानत याचिका खारिज करते हुए असलम उर्फ शेरू को जेल भेज दिया गया है।

Next Story