Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Big News: मार्क जुकरबर्ग और एलोन मस्क की हुई लड़ाई, देखें वीडियो

Sharda Kachhi
26 Jun 2023 2:44 PM GMT
Mark Zuckerberg training Jiu-Jitsu with Lex Fridman
x

पिछले हफ्ते, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग ट्विटर बॉस एलोन मस्क के साथ पिंजरे की लड़ाई में शामिल होने के लिए सहमत हुए। दो अरबपतियों को एक पिंजरे में लड़ते हुए देखने की संभावना ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को सबसे बड़ी लड़ाई देखने के लिए उत्साहित कर दिया। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि मार्क ज़करबर्ग और …

Mark Zuckerberg training Jiu-Jitsu with Lex Fridman

पिछले हफ्ते, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग ट्विटर बॉस एलोन मस्क के साथ पिंजरे की लड़ाई में शामिल होने के लिए सहमत हुए। दो अरबपतियों को एक पिंजरे में लड़ते हुए देखने की संभावना ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को सबसे बड़ी लड़ाई देखने के लिए उत्साहित कर दिया। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि मार्क ज़करबर्ग और एलोन मस्क गंभीर हैं या हँस रहे हैं। अटकलों के बीच ट्विटर पर एक नया वीडियो सामने आया है जिसने दुनिया भर के लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी है. वीडियो में फेसबुक संस्थापक को लेक्स फ्रिडमैन के साथ ब्राजीलियाई मार्शल आर्ट जिउ जित्सु का प्रशिक्षण देते हुए दिखाया गया है। मार्क जुकरबर्ग ने मई में एक टूर्नामेंट में भी स्वर्ण और रजत पदक जीता था।

READ MORE CG News : 10वीं-12वीं पूरक परीक्षा फार्म भरने की तारीख बढ़ी, इस तारीख तक भर सकेंगे परीक्षा का फार्म…

वीडियो के साथ, कैप्शन में लिखा है, यहां मार्क जुकरबर्ग और मैं जिउ-जित्सु का प्रशिक्षण लेने का एक हाइलाइट वीडियो है। मैं @elonmusk के साथ भी प्रशिक्षण लेने के लिए उत्सुक हूं। एलोन और मार्क दोनों को मार्शल आर्ट की यात्रा पर जाते हुए देखना प्रेरणादायक है। इससे पहले, एलोन मस्क ने कहा था कि वह मेटा प्रमुख और प्रसिद्ध मार्शल आर्ट उत्साही मार्क जुकरबर्ग के साथ केज मैच के लिए तैयार हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब एलोन मस्क ने इस खबर के बारे में एक ट्वीट का जवाब दिया कि फेसबुक एक ट्विटर प्रतियोगी विकसित कर सकता है। उन्होंने लिखा, मुझे यकीन है कि पृथ्वी बिना किसी अन्य विकल्प के पूरी तरह से ज़ुक के अंगूठे के नीचे रहने का इंतजार नहीं कर सकती। कम से कम यह 'समझदार' होगा और वह एक पल के लिए चिंतित था। मार्क ज़करबर्ग ने एलोन मस्क के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट करके मुझे स्थान भेजें शीर्षक के साथ जवाबी हमला बोला।

Next Story