Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Arjun Kapoor Birthday Base Video : बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के बर्थडे पर जमकर थिरकी Malaika Arora, "छैंया छैंया" गाने पर किया सिजलिंग डांस, वीडियों देख मदहोश हुए फैंस...

Sharda Kachhi
26 Jun 2023 7:25 AM GMT
Arjun Kapoor Birthday Base Video
x

नई दिल्ली। अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में छैंया छैंया’ गाने पर Malaika Arora ने किलर डांस किया। दरअसल, अर्जुन कपूर ने बीती रात को अपना मिड-नाइट बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी में दोस्तों से लेकर बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड भी मौजूद थे। अर्जुन की पार्टी से एक इनसाइड वीडियो …

Arjun Kapoor Birthday Base Videoनई दिल्ली। अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में छैंया छैंया’ गाने पर Malaika Arora ने किलर डांस किया। दरअसल, अर्जुन कपूर ने बीती रात को अपना मिड-नाइट बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी में दोस्तों से लेकर बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड भी मौजूद थे। अर्जुन की पार्टी से एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका को झूमते हुए देखा गया।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों का एक-दूसरे के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। आज यानी 26 जून 2023 को अर्जुन कपूर का 36वां जन्मदिन है। ऐसे में मलाइका अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे स्पेशल कैसे न बनाती। अपने लविंग बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर मलाइका ने अपने डांस पूरा समां बांध लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका शाह रुख खान की फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैंया छैंया’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 49 साल की मलाइका ने पार्टी में जिस तरह के मूव्स से आग लगाई, पूरे सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा हो रही है। सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने सिर्फ अपने डांस मूव्स से नहीं, बल्कि अपने हसीन अवतार से भी सभी को दीवाना बना दिया था। उन्होंने व्हाइट कलर की साइड कट लॉन्ग ड्रेस पहनी थी, जिस पर हार्ट शेप बना हुआ था। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान से तलाक लेने के कुछ साल बाद मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तब से दोनों कपल गोल्स देने में कभी भी पीछे नहीं रहते हैं। 13 साल के एज गैप के बावजूद उनकी केमिस्ट्री इतनी स्ट्रॉन्ग है कि वे अन्य कपल्स को भी प्रेरित करते हैं।

बात करें बर्थडे बॉय के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार अर्जुन कपूर को फिल्म ‘कुत्ते’ में देखा गया था। इस मूवी में वह तब्बू और राधिका मदन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे। इससे पहले एक्टर ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में काम किया था। जल्द ही वह ‘मेरी पत्नी का रिमेक’ में दिखाई देंगे।

Next Story