Begin typing your search above and press return to search.
Uttarakhand

OMG : मानसून में प्राकृतिक आपदा का कहर, वज्रपात के चलते एक साथ गई 400 बकरियों की जान...

Rohit Banchhor
25 Jun 2023 1:19 PM GMT
OMG
x

बागेश्वर। OMG मानसून आते ही प्राकृतिक आपदा का कहर भी दिखने लगा है। बागेश्वर के कप कोट में वज्रपात से एक साथ 400 बकरियां मारी गई है। अभी मानसून की शुरुआत ही हुई है कि आपदाओं का दौर शुरू हो गया है। बागेश्वर जिले में देर शाम गरज चमक के साथ कहीं कहीं हल्की बारिश …

OMG

बागेश्वर। OMG मानसून आते ही प्राकृतिक आपदा का कहर भी दिखने लगा है। बागेश्वर के कप कोट में वज्रपात से एक साथ 400 बकरियां मारी गई है। अभी मानसून की शुरुआत ही हुई है कि आपदाओं का दौर शुरू हो गया है। बागेश्वर जिले में देर शाम गरज चमक के साथ कहीं कहीं हल्की बारिश दर्ज की गई है।

Read More : OMG 2 : सनी की ‘गदर 2’ को टक्कर देगी अक्षय की ‘ओएमजी 2’, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

जिला आपदा अधिकारी अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि कपकोट तहसील क्षेत्र के झुनी पांखुटॉप में चरवाहों की बकरियों पर वज्रपात हुआ है। सूचना पाकर पशुपालन और राजस्व विभाग की टीम झुनी के लिए रवाना हुई और मौके पर पहुंचकर मुआयना किया गया। मुआयने के दौरान घटनास्थल पर वज्रपात से 400 बकरियों की मौत होने की पुष्टि हुई है, जिससे चरवाहों का भारी नुकसान हुआ है। विधायक कपकोट सुरेश गढ़िया ने राजस्व टीम और पशुपालन विभाग को नुकसान का मुआयना कर शीघ्र मुआवजे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Next Story