Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Hema Malini : धर्मेंद्र के दूसरे परिवार से हेमा के हैं ऐसे ताल्लुक, एक्ट्रेस ने सास संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा?

Sharda Kachhi
25 Jun 2023 8:40 AM GMT
Hema Malini :
x

Hema Malini :

Hema Malini : मुंबई : बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। हेमा को करियर के चरम पर अभिनेता धर्मेंद्र से प्यार हो गया, जो पहले से ही शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे। आखिरकार सामाजिक नियमों और बातों को परे रखकर दोनों ने शादी कर ली। …

Hema Malini :
Hema Malini :

Hema Malini : मुंबई : बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। हेमा को करियर के चरम पर अभिनेता धर्मेंद्र से प्यार हो गया, जो पहले से ही शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे। आखिरकार सामाजिक नियमों और बातों को परे रखकर दोनों ने शादी कर ली। अपनी ओर से धर्मेंद्र अपना ध्यान और प्यार दोनों परिवारों के बीच बांटते हैं। अब हेमा मालिनी ने अपनी शादी के बारे में और धर्मेंद्र के 'दूसरे परिवार' के बारे में बात की है।

Hema Malini : हेमा मालिनी ने बार-बार कहा है कि वह धर्मेंद्र के 'दूसरे परिवार' को परेशान नहीं करना चाहती हैं और इसलिए वह उनसे दूर रहती हैं। हालांकि, राम कमल मुखर्जी के जरिए लिखित उनकी जीवनी 'हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' में हेमा ने अपनी सास सतवंत कौर से मुलाकात के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वह हेमा से मिलने आई थीं, जब वह अपने पहले बच्चे यानी अभिनेत्री ईशा देओल की उम्मीद कर रही थीं। मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए हेमा ने बताया कि सतवंत परिवार में किसी को बताए बिना उनसे मिलने आई थीं।

READ MORE : Mahindra Thar : सड़कों पर तूफ़ान मचाने इस तारीख को आ रही है 5-डोर Mahindra Thar! जानिए खासियत से लेकर सबकुछ

Hema Malini : हेमा ने बताया, “धरम जी की मां सतवंत कौर भी उतनी ही दयालु थीं। मुझे याद है कि ईशा के गर्भवती होने के बाद वह एक बार जुहू के एक डबिंग स्टूडियो में मुझसे मिलने आई थीं। उन्होंने घर में किसी को कुछ नहीं बताया था। मैनें उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा कि बेटा, खुश रहो हमेशा। मुझे खुशी है कि वे मुझसे खुश थीं।”

Next Story